'Roman Reigns और Jey Uso के बीच मैच अब तक मेरा सबसे पसंदीदा SummerSlam मुकाबला'- WWE दिग्गज ने लगाई दहाड़

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Paul Heyman: WWE SummerSlam 2023 में रोमन रेंस (Roman Reigns) और जे उसो (Jey Uso) के बीच महामुकाबला होगा। इस मुकाबले का सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खैर WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) पहले ही दोनों स्टार्स के बीच होने वाले अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को अपना ऑल टाइम पसंदीदा करार दे चुके हैं।

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच पिछले साल SummerSlam 2022 में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच हुआ था। पॉल हेमन के मौजूदा और पूर्व क्लाइंट्स के बीच मुकाबला फैंस द्वारा देखे गए सबसे अच्छे मैचों में से एक था। हालांकि द वाइज मैन का मानना है कि इस साल रेंस और जे उसो के बीच होने वाला मुकाबला उस मैच पर भारी पड़ेगा। मैच में शामिल इमोशन और स्टोरी इसे SummerSlam में अब तक का सबसे अच्छा मैच बनने में मदद करेगी।

USA नेटवर्क से बात करते हुए पॉल हेमन ने कहा कि पूरा अनोआ'ई परिवार देख रहा होगा क्योंकि वो जानते हैं कि मुकाबला कितनी व्यक्तिगत है। उन्होंने शुरुआती घंटी बजने से पहले ही मुकाबले को अपना ऑल टाइम पसंदीदा करार दिया।

ट्राइबल कॉम्बैट में रोमन रेंस और जे उसो के बीच होने वाला मैच मेरा पसंदीदा मैच है। मैं इस लड़ाई, इस चैंपियनशिप मैच, हेड ऑफ द टेबल के लिए इस लड़ाई से जुड़ी भावनाओं को समझता हूं। मैं समझता हूं कि यह कितना पर्सनल है, ना केवल रोमन रेंस के लिए, बल्कि जे उसो के लिए। मैं समझता हूं कि यह सोलो सिकोआ के लिए कितना पर्सनल है, मैं समझता हूं कि यह अफा और सिका के लिए कितना व्यक्तिगत है, और यह मेरे लिए कितना पर्सनल है। अगर कुछ नहीं तो यह मेरा अब तक का सबसे पसंदीदा SummerSlam मैच है क्योंकि मैंने कभी भी किसी मैच के लिए उतनी उत्सुकता नहीं दिखाई जितनी मुझे इस मैच के लिए है।

क्या WWE सुपरस्टार रोमन रेंस की बादशाहत जे उसो खत्म कर पाएंगे?

कुछ दिग्गजों का कहना है कि जे उसो इस बार रोमन रेंस की बादशाहत को खत्म करेंगे। ऐसा हुआ तो फिर यह जे के करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि होगी। एक बात तो तय है कि इस मैच में बवाल जरूर देखने को मिलेगा। कंपनी ने भी कुछ ना कुछ सरप्राइज प्लान किया।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now