Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

द फीन्ड को सैथ रॉलिंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बनना चाहिए

Karan gulati
ANALYST
फ़ीचर
26 Sep 2019, 17:30 IST

ब्रे वायट
ब्रे वायट

अगर आपने दो साल पहले किसी डब्लू डब्लू ई (WWE) फैन से कहा होता कि ब्रे वायट 2019 में सबसे मशहूर सुपरस्टार होंगे तो वो आप पर विश्वास नहीं करता। जॉन सीना से लेकर अंडरटेकर तक, ब्रे वायट ने सबसे दुश्मनी की है लेकिन आखिर में वह हार जाते थे। वह इस पीढ़ी के बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं लेकिन उन्हें पहले दुश्मनी में सिर्फ हारने के लिए बुक किया जाता था। डेनियल ब्रायन के साथ वायट की दुश्मनी में भी वह हार गए और ब्रायन चैंपियन बन गए थे। फिर वायट ने रेसलमेनिया 33 से पहले एलिमिनेशन चैंबर में WWE चैंपियनशिप जीती थी लेकिन बाद में वह रेसलमेनिया में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ हार गए थे।

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन पर जानलेवा हमला करने के बाद द फीन्ड ने मांगी माफी

अब द फीन्ड (जो कि ब्रे वायट ही हैं) जब भी किसी शो में आते हैं तो फैंस को बहुत अच्छा लगता है। वह रॉ के सबसे बड़े रेसलर सैथ रॉलिंस को अपना शिकार बना रहे हैं। रॉलिंस दो साल से रॉ को एक तरह से अकेले आगे बढ़ा रहे हैं लेकिन अब बारी है कि यह शो द फीन्ड का बन जाए।

वायट को पीपीवी मुकाबलों के लिए बचाया हुआ है क्योंकि वह आज के समय के सबसे मशहूर सुपरस्टार हैं और यह सही वक्त है उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन बनाने का। लेकिन ऐसा हैल इन ए सैल मैच में शायद ना हो क्योंकि उसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन दखल दे सकते हैं। टाइटल जीतने के लिए वायट को एक और पीपीवी मैच की जरूरत होगी। WWE को उन्हें डर का नया चेहरा बनाने में वैसे भी बहुत समय लगा है और अगर वह यह मैच हार गए तो उनका मोमेंटम लगभग खत्म हो सकता है। रॉलिंस को हारने से ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन वायट एक और दुश्मनी में हार नहीं सकते हैं।

नए चैंपियन बनकर वह दूसरे रेसलर्स के साथ दुश्मनी करेंगे। इससे WWE को काफी फायदा होगा और रॉ में भी हमें कई शानदार दुश्मनियां देखने को मिलेंगी। अफवाहों के अनुसार रॉलिंस अगले महीने होने वाले ड्राफ्ट के बाद ब्लू ब्रांड में चले जाएंगे और अगर यह खबर सच है तो उन्हें इस शो में जाने से पहले अपना टाइटल हारना होगा और इस समय वायट से अच्छा सुपरस्टार उन्हें हराने के लिए कोई नहीं है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...