Create
Notifications

WWE द्वारा एजे स्टाइल्स और ओमोस को इस हफ्ते Raw में अलग करने की असली वजह सामने आई

WWE ने दो सुपरस्टार्स के लिए बनाया बड़ा प्लान
WWE ने दो सुपरस्टार्स के लिए बनाया बड़ा प्लान
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते ओमोस (Omos) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) की जोड़ी टूट गई। WWE द्वारा ऐसा करने का असली कारण भी सामने आ गया है। दरअसल WWE ने इन दोनों सुपरस्टार्स के लिए अलग-अलग प्लान तैयार किया है और इस वजह से दोनों को अलग कर दिया गया है। WWE ने दो हफ्ते पहले ही ओमोस और एजे स्टाइल्स के बीच टेंशन टीज कर दी थी।

WWE Raw में इस हफ्ते एजे स्टाइल्स और ओमोस की जोड़ी टूट गई

रेड ब्रांड में इस हफ्ते मिस्टीरियो फैमिली के साथ एजे स्टाइल्स और ओमोस का मैच हुआ था। मैच के अंत में एजे स्टाइल्स ने ओमोस को टैग दिया लेकिन उन्होंने टैग नहीं लिया। ओमोस ने एजे स्टाइल्स को धोखा दे दिया और रे मिस्टीरियो ने इसका फायदा उठाया। एजे स्टाइल्स और ओमोस की इस मैच में हार हो गई। मैच के बाद एजे स्टाइल्स काफी गुस्से में थे और वो अपना फिनिशिंग मूव लगाने ओमोस के ऊपर गए। ओमोस ने एजे स्टाइल्स को पकड़ कर नीचे पटक दिया। WWE ने इन दोनों के बीच अगले हफ्ते रेड ब्रांड में सिंगल मैच का ऑफिशियल ऐलान भी कर दिया।

WrestleVotes ने ट्विटर के जरिए ओमोस और एजे स्टाइल्स का अलग होने का कारण बताया। WWE ने साल 2022 में ओमोस और एजे स्टाइल्स के लिए बड़ा प्लान तैयार किया है। दोनों को सिंगल सुपरस्टार के रूप में अब अगले साल पुश दिया जाएगा। इस वजह से ही जल्द से जल्द दोनों को अलग कर दिया गया।

If it felt like they sped up the Omos & AJ Styles spilt, it’s because they did. Source says both superstars have significant plans in early 2022, and wanted any type of blow off program done prior to the major Rumble & Mania events.

अगले हफ्ते ओमोस और एजे स्टाइल्स के बीच शानदार मैच देखने को मिलेगा। दोनों के बीच ये राइवलरी आगे भी जा सकती है। एजे स्टाइल्स और ओमोस ने साथ में अच्छा काम किया था। ओमोस ने सबसे पहले रिंग में एजे स्टाइल्स के बॉडीगार्ड के रूप में एंट्री की थी। WrestleMania 37 में इस साल एजे स्टाइल्स और ओमोस ने Raw टैग टीम चैंपियनशिप भी हासिल की थी। दोनों का ये चैंपियनशिप रन अच्छा चला था। SummerSlam 2021 में एजे स्टाइल्स और ओमोस का चैंपियनशिप रन खत्म हो गया था। फैंस को अब एजे स्टाइल्स और ओमोस की राइवलरी में काफी मजा आएगा।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...