टॉप WWE Superstar की स्टोरी को The Rock खत्म करने में निभाएंगे अहम किरदार, पूर्व मैनेजर ने दिया बड़ा बयान

..
द रॉक कुछ ही समय पहले WWE में वापसी की थी
द रॉक कुछ ही समय पहले WWE में वापसी की थी

The Rock: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में फैंस को द रॉक (The Rock) का शानदार हील प्रोमो देखने मिला था। कुछ दिन पहले ग्रेट वन ने 21 साल बाद हील टर्न लेकर सभी को चौंका दिया था। पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने दिग्गज की बुकिंग के बारे में बात की है।

SmackDown के हालिया एपिसोड में द रॉक के 21 साल पुराने हील कैरेक्टर की कुछ झलक देखने मिली थी। उन्होंने लाइव क्राउड की बेइज्जती की थी। अब ऐसा लग रहा है कि वो ब्लडलाइन ग्रुप का हिस्सा बन चुके हैं। उन्होंने यह साफ कर दिया है कि कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस या कोई भी स्टार, जो उनकी फैमिली पर निशाना साधेगा, उसे द रॉक सबक सिखाएंगे। Smack Talk में बात करते हुए डच मेंटल ने द रॉक के बारे में बात करते हुए कहा कि अब द रॉक स्टोरीलाइन में अहम किरदार निभाएंगे। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि वो काफी समय तक रुके। मुझे नहीं लगता कि वो वहां तक पहुंचने के लिए इतना गोलमोल करेंगे। क्रिएटिविटी और टैलेंट के दम पर अब कमियों और खामियों को भरा जाएगा। मेरे हिसाब से द रॉक को पता है कि क्या बेहतर है। वो और समोअन्स बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण बन जाएंगे। वो अब इसे ही सामने रखकर काम करेंगे।"

youtube-cover

WWE WrestleMania XL में Cody Rhodes फिनिश करेंगे अपनी स्टोरी?

द रॉक और रोमन रेंस के मैच के संकेतों के बाद जिस तरह से WWE यूनिवर्स और दिग्गजों का विरोध देखने मिला था, उससे यह तो साफ हो गया है कि सभी लोग चाहते हैं कि कोडी रोड्स, ट्राइबल चीफ को WrestleMania XL में हराकर अपनी स्टोरी को फिनिश करें। द रॉक के आने बाद स्टोरीलाइन और भी दिलचस्प हो गई है। डच को भरोसा है कि द रॉक, क्रिएटिव टीम और सभी टैलेंट्स इस लंबी स्टोरीलाइन को अच्छा अंत दे सकते हैं। उन्होंने कहा,

"यह एक स्टोरी है। जब कोडी रोड्स ने कहा कि वो अपनी स्टोरी को फिनिश करना चाहते हैं, फैंस भी उसी चीज़ को ही होते हुए देखना चाहते हैं। वो (कोडी रोड्स) इस स्टोरी को खत्म करें और एक नई शुरुआत करें।"

Quick Links