Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

फॉक्स नेटवर्क पर हुए SmackDown के पहले एपिसोड में नजर आने वाले दिग्गजों की लिस्ट

न्यूज़
2.25K   //    05 Oct 2019, 07:58 IST

द रॉक
द रॉक

स्मैकडाउन का नया युग शुरु हो गया है। शो का आगाज विंस मैकमैहन से हुआ साथ ही स्टैफनी मैकमैहन भी वहां उनके साथ मौजूद थी। ब्लू ब्रांड अब पूरी तरह से बदल गया है। ये धमाकेदार शो लॉस एंजिल्स के स्टेपल्स सेंटर से लाइव देखने को मिला। नया अंदान और नया कलेवर देखने के साथ फैंस ने इसको पसंद किया। स्मैकडाउन का नया थीम सॉन्ग भी फैंस के सामने लॉन्च किया गया। हालांकि कमेंट्री टीम में कोरी ग्रेव्स और माइकल कोल मौजूद थे।

ये भी पढ़ें-WWE SmackDown रिजल्ट्स: 04 अक्टूबर, 2019

जैसा की अनुमान था कि बड़े- सुपरस्टार्स इस शो में आने वाले हैं वैसा ही हुआ। द रॉक की खबर पहले भी सामने आ चुकी थी जबकि रेसलिंग लैजेंड्स ने यहां दस्तक देकर इस शाम को खास बना दिया। दिग्गज रॉक ने ओपनिंग सैगमेंट में एंट्री मारी जिसके बाद फैंस ने रॉकी चैंट्स शुरु कर दिया। दूसरी ओर कुछ सुपरस्टार्स को क्राउड में फैंस के बीच में देखा गया।

फॉक्स पर ब्लू ब्रांड के डेब्यू एपिसोड में दिग्गजों की दस्तक:

द रॉक

ट्रिश स्ट्रेटस

लीटा

कर्ट एंगल

मिक फोली

Advertisement

हल्क होगन

रिक फ्लेयर

गोल्डबर्ग

मार्क हेनरी

गोल्डबर्ग और ट्रिपल एच जैसे दिग्गजों को भी देखा गया लेकिन स्मैकडाउन शुरु होने से पहले इंटरव्यू देते हुए। लाइव एपिसोड के दौरान कुछ ही WWE लैजेंडरी सुपरस्टार्स को फैंस देख पाए। इनके अलावा दिग्गज मुक्केबाज और वर्ल्ड चैंपियन टायसन फ्यूरी को भी देखा गया। टायसन और स्ट्रोमैन के बीच थोड़ी अनबन देखने को मिली। UFC के फाइटर केन वैलासकेज़ ने शिरकत करके सभी को चौंका दिया।

वहीं फॉक्स पर ब्लू ब्रांड के पहले एपिसोड के दौरान रॉ के सुपरस्टार्स भी देखने को मिले। फॉक्स नेटवर्क पर जाते ही ब्लू ब्रांड का रोमांच और ज्यादा बढ़ गया है। देखना होगा कि आने वाले दिनों में और क्या क्या होता है। भारतीय फैंस अब स्मैकडाउन को बुधवार की जगह शनिवार को सुबह 5:30 बजे से देख पाएंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...