WWE SmackDown में वापसी से पहले The Rock ने फैंस को दी सबसे बड़ी सौगात, शेड्यूल को लेकर किया बड़ा ऐलान

द रॉक WWE SmackDown शो में नजर आने वाले हैं
द रॉक WWE SmackDown में नज़र आने वाले हैं

The Rock: WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) आगामी स्मैकडाउन (SmackDown) का हिस्सा बनने वाले हैं। इस शो से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अहम ऐलान करते हुए फैंस को बड़ी सौगात दी है। इस दौरान उन्होंने रेसलमेनिया 40 (WrestleMania 40) से पहले अपने शेड्यूल बता दिया है।

बता दें कि द रॉक ने WWE में एक फेस स्टार के रूप में ही रिटर्न किया था। इस दौरान उनके और रोमन रेंस के बीच WrestleMania में मैच होना लगभग तय भी हो गया था, लेकिन फैंस इसके खिलाफ हो गए थे। फैंस शो ऑफ़ शोज में कोडी रोड्स को अपनी स्टोरी फिनिश करते हुए देखना चाहते थे। इसी वजह से द रॉक और रोमन रेंस के बीच मैच को कैंसिल कर दिया गया। इन सबके बीच रॉक ने हील टर्न लेते हुए द ब्लडलाइन ग्रुप को भी ज्वाइन कर लिया था।

आगामी SmackDown से पहले द रॉक ने फैंस को एक मैसेज सोशल मीडिया पर भेजा है। इस दौरान उन्होंने मार्च में अपना शेड्यूल भी बता दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि आगामी शो सोल्ड आउट हो चुका है। रॉक ने यह भी बता दिया कि वो 8 मार्च और 15 मार्च को भी ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनने वाले हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा,

"ग्लेनडेल, एरिजोना, सोल्ड आउट, आपका शहर कभी भी पहले जैसा नहीं रहेगा। नेक्स्ट SmackDown शो डैलस 8 मार्च और 15 मार्च को मेम्फिस में होगा।"

WWE सुपरस्टार Cody Rhodes ने The Rock को मैच के लिए चैलेंज किया है

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स, द रॉक के सबसे बड़े दुश्मन बन गए हैं। कोडी रोड्स ने Elimination Chamber 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट में हुए ग्रेसन वॉलर इफेक्ट के दौरान पीपल्स चैंपियन को सिंगल्स मैच के लिए चैलेंज किया है।

गौरतलब है कि WrestleMania XL किकऑफ प्रेस इवेंट के दौरान The Rock ने कोडी रोड्स को एक थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद से ही दोनों स्टार्स के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है। द रॉक भी कई बार कोडी का मजाक उड़ा चुके हैं। वो कोडी के फैंस पर भी निशाना साध रहे हैं, जिसके बाद अब अमेरिकन नाइटमेयर ने हिसाब बराबर करने की बात कही है।

Raw के हालिया एपिसोड में भी पॉल हेमन ने कोडी को उनका चैलेंज वापस लेने के लिए कहा था, लेकिन अमेरिकन नाईटमेयर पीछे नहीं हटे थे। अब देखना होगा कि SmackDown के अगले एपिसोड में The Rock उनकी चुनौती को स्वीकार करते हैं या नहीं।