Create

द रॉक को हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम में शामिल किया गया

25395113_1457856270998246_2123966080_n
मयंक मेहता

ड्वेन द रॉक जॉनसन ने 13 दिसंबर को अपने करियर एक और बड़ा कीर्तिमान हासिल किया। द रॉक को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनके काम के लिए हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम में स्टार दिया गया। हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम में स्टार मिलना एक आर्टिस्ट की जिंदगी का सबसे बड़ा सम्मान होता है। इस सम्मान को तो वैसे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोगों को ही मिलता है, लेकिन कुछ बाहरी लोग ऐसे भी है, जिन्हें एंटरटेनमेंट फील्ड में उनके योगदान के लिए यह सम्मान दिया गया।

हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम कैलिफोर्निया के वाइन स्ट्रीट पर बना हुआ है। इस स्ट्रीट पर बना हुआ है और इसको बनाने के लिए ब्रास और टैरेजो का इस्तेमाल किया गया है। WWE के दिग्गज द रॉक जॉनसन ने प्रोफेशनल रैसलिंग से हॉलीवुड तक शानदार सफर तय किया है। इन सालों में रॉक हॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। इसे भी पढ़ें: केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी का फिन बैलर ने मजाक बनाया द रॉक को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनके काम के लिए वॉक ऑफ फेम में यह सम्मान मिला और पूरे शोे के दौरान काफी उत्साहित नजर आए। उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुश हूं। मैं हर दिन उठता हूं और मै हमेशा ही अच्छा करने की कोशिश करता हूं।" द रॉक ने इसके बाद अपनी मां को भी शुक्रिया कहा और अपनी सफलता का श्रेय उन्होंने अपनी मां को ही दिया। द पीपल्स ने अपने सभी फैंस को अपनी सफलता का श्रेय दिया, उनके हिसाब से फैंस के बिना वो यहां तक नहीं पहुंच पाते। स्टेफनी मैकमैहन ने भी रॉक की इस उपलब्धी पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट डाला,

द रॉक अभी भी कुछ मौकों पर WWE में नजर आते हैं, लेकिन उनका सबसे ज्यादा ध्यान इस समय हॉलीवुड में ही हैं और वो इस समय भी जुमनजी फिल्म को प्रमोट करने में लगे हुए हैं।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...