Raw में स्टोन कोल्ड के हाथों स्टनर खाने के बाद एजे स्टाइल्स को लेकर द रॉक ने कही बड़ी बात

Enter caption

इस हफ्ते रॉ में स्टोन कोल्ड ने वापसी की। कई लोग ये सोच रहे थे कि स्टोन कोल्ड पर फीन्ड हमला करेंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। इस हफ्ते की रॉ मैडिसन स्क्वायर गॉर्डन में हुई थी। ब्रे वायट के साथ स्टोन कोल्ड का कोई भी आमना-सामना नहीं हुआ। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सैथ रॉलिंस और स्ट्रोमैन के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन कराने स्टोन कोल्ड आए थे। इस बीच में द ओसी ने यहां पर खलल डाला। स्ट्रोमैन और सैथ ने ल्यूक गैलोज और एंडरसन को रिंग के बाहर फेंक दिया। और इसके बाद शानदार स्टनर स्टोन कोल्ड ने एजे स्टाइल्स को मार दिया।

ये भी पढ़े: SmackDown में अंडरटेकर की जबरदस्त एंट्री और रोमन रेंस की लड़ाई के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

द रॉक ने इस बारे में अपनी टिप्पणी दी है। ट्वीट के जरिए द रॉक ने दोनों सुपरस्टार्स को बधाई दी और एजे स्टाइल्स से कहा कि जिस तरह उन्होंने स्टनर मूव खाया वो काफी शानदार था।

स्टोन कोल्ड का स्टनर मूव सबसे शानदार है। ये काफी प्रसिद्ध फैंस के बीच है। और जब इसे स्टोन कोल्ड प्रयोग करते हैं तो फिर इसमें चार चांद लग जाते हैं। द रॉक को भी स्टोन कोल्ड ने कई बार स्टनर मारा है। रॉ के मेन इवेंट में भी 10 मैन टैग टीम मैच हुआ था। बेबीफेस टीम ने ये मैच जीत लिया था। रॉ ऑफ एयर होने के बाद भी स्टोन कोल्ड ने शानदार स्टनर एजे स्टाइल्स को मारा। इसके बाद कोल्ड ने बीयर पार्टी सभी के साथ की।

एजे स्टाइल्स इस समय यूएस चैंपियन है। क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए अभी तक उनके मैच का एलान नहीं हुआ है। लेकिन उनका मैच सेड्रिक एलेक्जेंडर के साथ हो सकता है। इन दोनों के बीच कई हफ्तों से फाइट देखने को मिल रही है। और ये मुकाबला भी काफी अच्छा होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं