रोमन रेंस के साथ WrestleMania में मैच को लेकर द रॉक ने किया बहुत बड़ा खुलासा

Enter caption

रोमन रेंस दुनिया के सबसे बेहतरीन रेसलर हैं। इस समय रोमन रेंस का जलवा रेसलिंग की दुनिया में चल रहा है। हर कई सुपरस्टार्स उनके साथ फाइट करना चाहता है। WWE यूनिवर्स रोमन रेंस और द रॉक के बीच एक बार ड्रीम मैच भी देखना चाहता है। कई लोगों का मानना है कि रोमन रेंस और द रॉक का मुकाबला अगले साल रेसलमेनिया में हो सकता है। इस बात की खबर इस साल की शुरूआत से ही आ रही है। हालिया स्थिति को देखा जाए तो ये मैच सबसे शानदार साबित होगा। बिजनेस के लिहाज से भी ये मैच सबसे बढ़िया रहेगा।

ये भी पढ़ें: WWE रोस्टर में तबाही मचाने वाले रेट्रीब्यूशन ग्रुप के 4 सदस्यों की पहचान हुई

द रॉक ने रोमन रेंस को लेकर कही बड़ी बात

हाल ही में हिरम गार्सिया के यूट्यूब चैनल पर द रॉक ने कई बातें सामने रखी। द रॉक ने रोमन रेंस के साथ की गई फिल्म के बारे में भी बताया। सबसे बड़ा बयान उन्होंने रोमन रेंस के साथ रेसलमेनिया में मैच को लेकर दिया। रोमन रेंस के साथ मैच को लेकर द रॉक ने कहा,

समझ के साथ देखा जाए तो रोमन रेंस के साथ मैच सही है। बॉक्स ऑफिस ड्रा के टर्म पर शानदार। मुझे ये भी पता है कि ये बातें कहां तक जाएंगी। हम लोग क्या सोचते हैं ये बताता हूं। रेसलमेनिया में रोमन रेंस तुम्हें हरा देगा। लेकिन आप लोग कुछ कहें उससे पहले मैं ये कहना चाहता हूं कि रोमन रेंस के साथ रिंग शेयर करना सम्मान की बात होगी। साथ ही साथ इससे बड़ी बात WWE में जाने की होगी। इसके अलावा रिंग में उनके हाथ ऊपर करना भी मेरे लिए सम्मानजनक बात होगी।

रॉयल रंबल 2015 में रोमन रेंस और द रॉक साथ में रिंग में नजर अंतिम बार आए थे। द रॉक ने रोमन रेंस की मदद की थी। जिस वजह से रोमन रेंस रॉयल रंबल जीतने में कामयाब रहे थे। रोमन रेंस इस समय यूनिवर्सल चैंपियन हैं। क्लैश ऑफ चैंपियंस में पहली बार वो अपनी चैंपियनशिप को जे उसो के खिलाफ डिफेंड करेंगे। और ये मैच काफी शादनार होने वाला है। रोमन रेंस ने समरस्लैम के बाद हील टर्न ले लिया है। पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए है। इस वजह से पूरी दुनिया की नजरें उनके ऊपर बनीं हुई है। अब रोमन रेंस का नया करियर WWE में शुरू हो गया है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के हील टर्न को लेकर उनके 'भाई' डीन एंब्रोज का बहुत बड़ा बयान सामने आया

Quick Links

App download animated image Get the free App now