Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: द रॉक ने हॉब्स एंड शॉ मूवी की शूटिंग के दौरान रोमन रेंस से हुए एक हादसे की जानकारी दी

  • द बिग डॉग की पहली फिल्म 2 अगस्त को रिलीज़ होगी।
Ishaan Sharma
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:00 IST

रोमन रेंस और द रॉक
रोमन रेंस और द रॉक

द रॉक डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे मशहूर रेसलर्स और हॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने हाल ही में अपने कजिन रोमन रेंस के साथ टीमअप करते हुए हॉब्स एंड शॉ मूवी में काम किया था। इस फिल्म का इंतजार WWE फैंस काफी लंबे समय से कर रहे हैं क्योंकि इस फिल्म में रेंस का एक्टिंग डेब्यू हुआ है। 

हाल ही में द रॉक ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये एक हादसे से बारे में बताया जो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था। दरअसल रेंस और रॉक को एक सीन करना था जिसमें उन्हें एक वुडन क्लब (गदा) फेंकनी थी लेकिन सेट पर ज्यादा लोग होने के कारण ऐसा करने से मना कर दिया गया था। इसके बाद इस सीन की शूटिंग होनी शुरू हुई लेकिन इस दौरान रेंस से एक गलती हो गई। उनके हाथ से वो गदा छूट गई और जाकर कैमरामैन लूकज बाइलन के चेहरे पर लगी। इस कारण वह ज़मीन पर गिर गए और कुछ समय तक अपना होश भी खो चुके थे।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों रोमन रेंस को द उसोज़ के साथ मिलकर 'समोअन शील्ड' बनानी चाहिए

इससे रेंस को काफी बुरा लगा और उन्होंने कई बार कैमरामैन से माफ़ी मांगी। बाइलन को पता था कि द बिग डॉग ने उनपर हमला जानबूझकर नहीं किया है और ये सब सिर्फ एक बुरा हादसा था और इस वजह से वह उनसे थोड़े समय के लिए भी नाराज नहीं हुए थे।

हॉब्स एंड शॉ इंडिया में 2 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। यहां के फैंस रोमन रेंस की पहली फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं और हम पूरी उम्मीद कर सकते हैं कि फिल्म के रिलीज़ होने के बाद थिएटर्स हाउस फुल रहेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 31 Jul 2019, 19:39 IST
Advertisement
Fetching more content...