5 कारण क्यों रोमन रेंस को द उसोज़ के साथ मिलकर 'समोअन शील्ड' बनानी चाहिए

उसोज़ और रोमन
उसोज़ और रोमन

रोमन रेंस ने 2012 में WWE के मेन रोस्टर में द शील्ड के साथ डेब्यू किया था। रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस की इस टीम ने कई सारे दिग्गज सुपरस्टार्स को धराशाई किया है। यह टीम 2014 में रॉलिंस के शील्ड पर अटैक की वजह से टूट गयी।

द शील्ड को डब्लू डब्लू ई (डब्ल्यू डब्ल्यू ई) के इतिहास के सबसे बढ़िया फैक्शन (ग्रुप) में से एक माना जाता है, इस टीम के सुपरस्टार्स ने WWE में टैग टीम डिवीज़न के अलावा ने सिंगल्स डिवीज़न में भी काफी अच्छा काम किया है। तीनों ही सुपरस्टार्स ने WWE चैंपियनशिप जीती है। रोमन रेंस के कजिन जिमी और जे उसो भी WWE का प्रमुख हिस्सा हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें अब तक WWE में वर्ल्ड चैंपियनशिप जीत जानी चाहिए थी

उसोज़ ने बहुत लंबे समय से WWE के टैग टीम डिवीज़न को संभाल रखा है। रोमन रेंस और उसोज़ ने कई मौकों पर साथ में काम किया है। पिछले कुछ समय से WWE में यह तीनों समोअन सुपरस्टार्स साथ में दिखाई दे रहे हैं।

रॉ के एपिसोड में भी हमें कुछ ऐसा ही देखने को मिला था। इन सारी चीज़ों को देखते हुए हम बात करने वाले हैं 5 कारणों के बारे में, कि आखिर क्यों रोमन रेंस को द उसोज़ के साथ मिलकर 'समोअन शील्ड' बनानी चाहिए।


#5 द उसोज़ के करियर को होगा जबरदस्त फायदा

उसोज़
उसोज़

द उसोज़ WWE के सबसे प्रसिद्ध टैग टीम सुपरस्टार्स में से एक है। लगभग हर अमेरिकन WWE फैन उन्हें जानता है और यह एक सुपरस्टार के लिए अच्छा संकेत माना जाता है। यह बात तो सारे लोग जानते हैं कि द उसोज़ कभी भी प्रसिद्धि और पुश के मामले में रोमन रेंस की बराबरी नहीं कर सकते हैं।

हाल ही में ल्यूक गेलौज और कार्ल एंडरसन को एजे स्टाइल्स के साथ जुड़ने से बहुत ज्यादा फायदा हुआ और वह कुछ ही समय में रॉ के टैग टीम चैंपियंस बन गए। WWE कुछ ऐसा ही द उसोज़ के साथ भी कर सकती है। रोमन रेंस की वजह से उसोज़ को जबरदस्त फायदा होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 द शील्ड की यादों को पीछे छोड़ने के लिए

द शील्ड
द शील्ड

द शील्ड को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते थे लेकिन कुछ समय पहले ही शील्ड के प्रमुख सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज़ ने WWE को छोड़ दिया। अब वह AEW का हिस्सा बन गए हैं, और कई सालों तक WWE में दिखाई नहीं देने वाले हैं।

फैंस को आज भी शील्ड के द्वारा की गई ऐतिहासिक चीज़े याद हैं। अगर WWE यहां समोअन शील्ड को लाकर थोड़े महीनों तक WWE में रखती है तो फैंस के मन मे शील्ड को लेकर एक अलग सोच बन जाएगी और फैंस रोमन रेंस की वजह से समोअन शील्ड को याद करेंगेे।


#3 रोमन रेंस और उसोज़ ने अलग-अलग बहुत नाम कमाया है

रोमन और उसोज़
रोमन और उसोज़

पिछले कुछ सालों की बात की जाए तो WWE में रोमन रेंस से ज्यादा कोई भी प्रसिद्ध नहीं हुआ है। उन्होंने रॉयल रंबल जीतने के साथ रेसलमेनिया को 4 बार मेन इवेंट किया है, रोमन रेंस को आज के समय का हर छोटा-बड़ा फैन जानता है।

उसोज़ की बात की जाए उनकी रोमन से तुलना नहीं को जा सकती लेकिन उनका WWE करियर काफी ज्यादा सफल रहा है। उसोज़ और रेंस ने अपने-अपने डिवीज़न में लगभग सारी चीज़ें हासिल कर ली है, अब अगर वह साथ में आते हैं तो हमें तीनों सुपरस्टार्स को फैक्शन के रूप में हमेशा से कुछ अलग करने का मौका मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- Raw में रे मिस्टीरियो को बेइज्जत करने के लिए उनका मास्क निकाला गया

#2 समोअन परिवार की विरासत

समोअन फैमिली
समोअन फैमिली

रोमन रेंस और उसोज़ असल में कजिन हैं और एक ही परिवार के हैं। द रॉक, उमागा, रिकिशी, योकोजूना और सीका के अलावा भी कई सारे समोअन सुपरस्टार्स WWE में काम कर चुके हैं।

रोमन और उसोज़ वर्तमान में समोअन विरासत को संभाल रहे हैं। तीनों सुपरस्टार ने साथ में तो काम किया है लेकिन कुछ मौकों पर, रोमन को जब-जब मदद की जरूरत हुई है, उनके भाइयों ने मदद की है। यह सुपरस्टार्स अपनी समोअन विरासत का प्रदर्शन करने के लिए साथ आ सकते हैं।


#1 OC के साथ फ़्यूड

बड़ा मैच
बड़ा मैच

WWE में कुछ समय पहले ही एजे स्टाइल्स और गुड ब्रदर्स (ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन) साथ आए हैं। OC फैक्शन बनते ही गुड ब्रदर्स भी टाइटल जीत गए हैं। रॉ के एपिसोड में मेन इवेंट के दौरान उसोज़ और द क्लब के बीच भी ब्रॉल देखने को मिला था।

WWE यहां से हिंट देना चाहती है कि आने वाले समय में समोअन शील्ड और OC का आमना-सामना होने वाला है। कुछ सालों पहले भी यह फ़्यूड हुई थी और फैंस को भी फ़्यूड देखने ने मजा आ रहा था। रोमन और उसोज़ OC के साथ फ़्यूड करने के लिए समोअन शील्ड बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- SummerSlam 2019 के लिए एक बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान हुआ