SummerSlam 2019 के लिए एक बड़े चैंपियनशिप मैच का एलान हुआ

Enter caption

वर्तमान US चैंपियन एजे स्टाइल्स को समरस्लैम में उनके लिए प्रतिद्वंद्वी मिल चुका है। दरअसल डब्लू डब्लू ई (WWE) ने रॉ के एपिसोड में एक 5 मैन गोैंटलेट मैच रखा था जिसके विजेता को समरस्लैम में US टाइटल के लिए मैच मिलने वाला था।

मैच की शुरुआत रे मिस्टीरियो और सिजेरो ने की। पूरे गोैंटलेट मैच में सिजेरो और मिस्टीरियो का मुकाबला सबसे ज्यादा बढ़िया रहा था और दोनों ने काफी अच्छे मूव्स का इस्तेमाल किया लेकिन अंत में मिस्टीरियो को अनुभव का फायदा मिला और उन्होंने सिजेरो को पिन करके हरा दिया।

इसके तुरंत बाद सैमी जेन ने रिंग में एंट्री की और मिस्टीरियो पर जबरदस्त अटैक किया। जबरदस्त अटैक के बाद भी 'मास्टर ऑफ 619' ने बहुत जल्दी सैमी जेन को किसी तरह पिन करके हरा दिया। इसके बाद एंड्राडे ने रिंग में एंट्री की और मिस्टीरियो पर अटैक करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें:- 5 चौंकाने वाली चीजें जो साल 2019 के अंत तक WWE में हो सकती हैं

फैंस एंड्राडे और मिस्टीरियो के मुकाबले के लिए काफी ज्यादा उत्साहित थे क्योंकि दोनों ने पहले भी स्मैकडाउन में कई सारे बढ़िया मैच दिए है। हर बार की तरह यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ और यह मुकाबला भी भी जबरदस्त रहा। अंत में एंड्राडे ने किसी तरह मिस्टीरियो को हरा दिया।

मैच के बाद भी उनका अटैक नहीं रूका और अंतिम में रिकोशे ने रिग में एंट्री की। उन्होंने मिस्टीरियो को बचाया और इस प्रकार से अगले मैच की शुरुआत हुई। मैच में एंड्राडे ने रिकोशे को काफी अच्छी टक्कर दी लेकिन अंत में रिकोशे को जीत मिली।

इस प्रकार से वह एजे स्टाइल्स की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के नम्बर वन कंटेंडर बन गए। अब 11 अगस्त को समरस्लैम में रिकोशे को एजे स्टाइल्स के खिलाफ US चैंपियनशिप रीमैच मिल जाएगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं