Survivor Series में मैच के बाद किया शील्ड ने बैकस्टेज जबरदस्त मजाक

Ankit
<p>

सर्वाइवर सीरीज में शील्ड ने पूरी तरह से वापसी करते हुए द न्यू डे के खिलाफ मुकाबला लड़ा। शील्ड का वहीं अंदाज देखने को मिला जिसके लिए वो जान जाते थे। शील्ड ने इस मैच को जीता और खुद को साबित किया। हालांकि पीपीवी से पहले हुई रॉ के वक्त इस मैच को तय किया।

सबसे पहले शील्ड की एंट्री पर फैंस ने काफी अच्छा रिस्पोंस दिया। शील्ड के क्राउड में से आते ही फैंस का जोश बढ़ गया। इस मैच में शील्ड को कुछ जगह पर न्यू डे ने परेशान किया लेकिन सभी मुसीबतों को पार करते हुए शील्ड ने जीत दर्ज की। शील्ड ने कोफी किंगस्टन को टॉप रोप से ट्रिपल पावरबॉम्ब मारा जिसके बाद डीन ने उन्हें कवर किया।

साल 2012 में शील्ड ने सर्वाइवर सीरीज के दौरान वापसी की थी , जिसके बाद उनके लिए ये सबसे बड़ी जीत होगी। शील्ड ने जीत के बाद सभी का धन्यवाद किया और बैकस्टेज काफी मजाक किया। हमेशा गुस्से में दिखने वाली शील्ड का मैच के बाद अंदाज कुछ और दिखा। मैच के बाद जब सुपरस्टार्स ने बैकस्टेज प्रवेश किया तो कंपनी के रिपोर्टर ने उनसे कुछ सवाल किया। उस वक्त शील्ड का अंदाज काफी अलग था।

youtube-cover

शील्ड ने मजाक करते हुए कहा कि उन्होंने तो सवालों के लिए किसी को नहीं बुलाया और रिपोर्ट यहां सवाल के लिए क्यों आया है। शील्ड का ऐसा रुप देखकर रिपोर्ट डर गए, जबकि डीन उनके साथ मजाक करने लगे। जिसके बाद सैथ ने मामले क संभाला और जवाब दिया। खैर, शील्ड ने जीत दर्ज कर ली है अब देखना होगा कि आने वाले समय में शील्ड किसको अपना नया दुश्मन चुनते है।