Create

WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने स्टिंग के साथ मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

Enter caption

Comicbook.com के साथ हाल ही में द अंडरटेकर(the-undertaker) ने खास बातचीत की। यहां पर द अंडरटेकर ने कई खास मुद्दों पर बात की और अपनी राय रखी। अपने करियर के बारे में भी द अंडरटेकर ने यहां पर बताया। दरअसल पिछले कुछ सालों से द अंडरटेकर और स्टिंग के मैच की अफवाहें उड़ रही है। फैंस भी इस ड्रीम मैच को देखना चाहते हैं। द अंडरटेकर ने इस बात को लेकर अपनी बात रखी है। फैंस अब भी इस मैच की उम्मीद लगाए बैठे हैं। जब द अंडरटेकर से इस बारे में सवाल पूछा गया कि फैंस अभी भी इस मैच के होने की उम्मीद में हैं। इस बारे में अंडरटेकर ने फैंस को संदेश दिया।

ये भी पढ़ें-5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में सबसे ज्यादा जीत मिली हैं

द अंडरटेकर ने क्या कहा?

इस सवाल के जवाब में द अंडरटेकर ने कहा,

इस दुनिया में नहीं का मतलब नहीं होता है।लेकिन मुझे लगता है कि पेपर पर ये सब सुनने में अच्छा लगता है। मेरे हिसाब से भी ये खास मैच हैं। पहले खास मैच देने की उम्मीद होती थी और सभी उसमें खरे उतरते थे। फैंस इस मैच को खास तरह से देखना चाहते हैं। कई लोग इस मैच का दावा कर रहे हैं लेकिन मुझे नहीं लगता है कि फैंस की उम्मीदों पर ये मैच हो पाएगा। मैं अपनी जिम्मेदारी निभाने को पूरी तरह तैयार हूं। लेकिन हर बार एक ही स्किल से काम नहीं होता है। मैं इस मैच को अच्छा बनाने की कोशिश ही कर सकता हूं। इससे अच्छा ये है कि जो भी इसे लेकर दिमाग में चल रहा है उसे बाहर ही रख दो। जब उम्मीदें ज्यादा होंगी और मैच नहीं हो पाएगा या उस तरह का मैच नहीं दे पाएंगे तो फिर काफी निराशा होगी। इससे अच्छा है कि अब इस बारे में नहीं सोचना चाहिए।

स्टिंग औऱ द अंडरटेकर के बीच मैच की मांग फैंस काफी समय से कर रहे हैं। फैंस की उम्मीदें इस मैच से बहुत ज्यादा है। एक तरह से द अंडरटेकर ने उम्मीदें ना लगाने को बोल दिया है।

ये भी पढ़ें: द फीन्ड की वापसी और मौजूदा चैंपियन की करारी हार के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment