Create

Elimination Chamber मैच में आकर जॉन सीना को रैसलमेनिया के लिए चुनौती देंगे अंडरटेकर?

PANKAJ

पिछले हफ्ते रॉ में जॉन सीना ने एलान किया था कि वो इस बार एलिनिमेशन चैंबर अपने WWE करियर में पहली बार जीतेंगे। और वो ऐसा नहीं कर पाते है तो रैसलमेनिया में जाने का उनके पास मौका नहीं हैं। हालांकि जीत के नाम पर सबसे ऊपर रोमन रेंस का नाम आ रहा है। रोमन रेंस के अलावा जॉ़न सीना, मिज, इलायस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, फिन बैलर, सैथ रॉलिंस इस मैच में हिस्सा लेंगे। जो भी ये मैच जीतेगा वो रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देगा। जॉन सीना की फ्यूड पहले समोआ जो के साथ चल रही थी लेकिन समोआ जो इंजरी के कारण बाहर हो गए। जॉन सीना अब एलिमिनेशन चैंबर का हिस्सा हैं। लेकिन फैंस को इस बात का भरोसा है कि रैसलमेनिया 34 में जॉन सीना का मुकाबला अंडरटेकर के साथ होगा। 2003 में एक पीपीवी में इन दोनोें का आमना सामना हुआ था और इसके बाद आज तक इनका मुकाबला नहीं हुआ। पिछले कुछ सालों से इनके मैच की काफी मांग है। रैसलमेनिया में हमेशा अंडरटेकर ने हिस्सा लिया हैं। और जॉन सीना भी लगभग हर रैसलमेनिया में रहते है लेकिन आज तक इन दोनों का मैच नहीं हुआ हैं। अभी तक इन दोनों का मैच क्यों नहीं कराया गया इसका कारण ये किसी को नहीं पता लेकिन सीना अब 40 के हो गए है तो अंडरटेकर 54 के। अब WWE इन दोनों का ये देखकर इस बार रैसलमेनिया में कई सालों के इंतजार को खत्म करा सकती हैं। हालांकि ये चौंकाने वाली बात है कि अभी तक इस मैच का बिल्डअप कुछ भी नहीं हुआ हैं। कई फैंस ने सोचा था कि अंडरटेकर रॉ की 25 वीं सालगिरह में एलान करेंगे और इसके बाद रॉयल रंबल में भी आएंगे। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। रॉ की 25 वीं सालगिरह में उन्होंने एक प्रोमो दिया था लेकिन वहां उन्होंने कुछ ऐसा नहीं कहा जिससे लगा हो कि वो रिंग में आएंगे। हालांकि रॉयल रंबल के बैकस्टेज में वो अपनी पत्नी की हैल्प करने के लिए मौजूद थे। अंडरेटकर रॉयल रंबल का हिस्सा नहीं थे। इसे भी पढ़ें: "ब्रॉक लैसनर को सिर्फ मैं ही हरा सकता हूं, मेरे अलावा किसी में इतना दम नहीं"

रैसलमेनिया को अब बस 6 हफ्ते बचे हुए हैं। अब ये बिल्ड अप एलिनिमेशन चैंबर में देखने को मिल सकता हैं। क्योंकि इसके बाद फिर रॉ का कोई भी पीपीवी नहीं होगा। जॉन सीना पिछले कुछ महीनों से हार रहे हैं। कई सुपरस्टार्स ने उन्हें हराया हैं। एलिनिमेेशन चैंबर में ये कहा जा रहा है कि जॉन सीना क्लीन तरीके से नहीं हारेंगे बल्कि अंडरटेकर बीच में आकर दखलअंदाजी करेंगे। और इसके बाद फिर रैसलमेनिया में WWE इतिहास का सबसे बड़ा मैच होगा।
इसके अलावा जॉन सीना के पास रैसलमेनिया में जाने का कोई दूसरा मौका भी नहीं है। एलिनिमेशन चैंबर में जॉन सीना का पता चल जाएगा कि वो आगे कहां जाएंगे। एक बात और अगर एलिनिमेशन चैंबर में ये सब नहीं होगा तो फिर उसके अगले दिन होने वाले रॉ में ये हो सकता हैं। जिस तरीके से जॉन सीना ने भी अपने प्रोमो में बात रखी, उससे भी कहीं ना कहीं ये लग रहा है कि अंडरटेकर के साथ मैच होना तय हैं।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...