Create
Notifications

WWE दिग्गज द अंडरटेकर का रेसलिंग को फेक बताने वालों पर जबरदस्त तरीके से फूटा गुस्सा, दिया चौंकाने वाला बयान

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर
Neeraj P
ANALYST
Modified 15 Apr 2021
न्यूज़

पूर्व WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) ने रेसलिंग को फेक बताने वालों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। डेडमैन को फेक शब्द का इस्तेमाल किया जाना रास नहीं आता है। हाल ही में Victory Over Injury Podcast पर उपस्थिति दर्ज कराते हुए अंडरटेकर ने WWE को फेक बताने वाले लोगों को निशाने पर लिया और कहा कि वे ऐसे लोगों को चैलेंज करना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें: द अंडरटेकर का बड़ा खुलासा, बताया WWE Survivor Series में उनकी रिटायरमेंट स्पीच काफी छोटी क्यों थी

अपने पूरे करियर के दौरान लगी चोटों का उदाहरण देते हुए अंडरटेकर ने रेसलिंग का विश्वसनीयता को भी सपोर्ट किया। आइए जानते हैं WWE को फेक बताने वालों के बारे में क्या है अंडरटेकर की राय।

"पुराने जमाने के मुझसे जब कोई हमारे बिजनेस के बारे मे कहता है कि आप सभी लोग फेक हैं तो मेरी प्रतिक्रिया होती है कि आइए देखते हैं कि हम लोग कितने फेक हैं? विंस ने बाहर जाकर लोगों को समझाया है कि हमारा प्रोडक्ट क्या है और लोगों को इसकी परवाह नहीं है। जो हम करते हैं यदि वह आपको पसंद है तो इससे फर्क नहीं पड़ता कि हम क्या करते हैं। आज भी ऐसे लोगों की संख्या एक प्रतिशत है जिन्हें लगता है कि यह सब बेकार है, लेकिन यदि यह आपके कहे जितना आसान ही होता तो आज इसे जाने कितने लोग कर रहे होते। ऐसा बहुत कुछ है जिसे मनुष्य का शरीर शारीरिक तौर पर झेल सकता है। यह एक चमत्कार है कि आज के समय में अधिक चोट नहीं लगती है।"

यह भी पढ़ें: 4 चीजें जो WWE के बारे में फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं

द अंडरटेकर ने WWE WrestleMania 36 में एजे स्टाइल्स के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला लड़ा था

द अंडरटेकर का रेसलिंग में आखिरी मैच कोरोना महामारी के दौरान सिनेमैटिक मैचों में से एक था। जब WrestleMania 36 को सुरक्षा के कारण WWE के परफॉर्मेंस सेंटर में मूव किया गया था तो निर्णय लिया गया था कि एजे स्टाइल्स और अंडरटेकर आपस में भिड़ेंगे। पूरी तरह से आउटडोर शूट किए गए इस मैच को रेव रेटिंग मिली थी क्योंकि लोगों को इसमें काफी असलियत दिखी थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Published 15 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now