Create
Notifications

4 चीजें जो WWE के बारे में फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं 

WWE
WWE
Neeraj P
ANALYST
Modified 15 Apr 2021
टॉप 5 / टॉप 10

WWE ने 2016 में ब्रांड स्प्लिट करके फैंस को खुश करने की कोशिश की थी। उस समय रॉ (Raw) सोमवार की रात और स्मैकडाउन (Smackdown) मंगलवार की रात को दिखाया जाना तय हुआ था।

इसके लिए कंपनी ने अच्छे से ड्राफ्ट भी कराया था ताकि दोनों ब्रांड अपने लिए सुपरस्टार्स का चुनाव कर सकें। इस फैसले ने कंपनी को काफी अधिक सफलता दिलाई।इसके बाद Raw तो मंडे को ही, जबकि SmackDown फ्राइडे नाईट को लाइव आता है।

यह भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो कभी विलन नहीं बने और 2 जिन्होंने कभी फेस टर्न नहीं लिया

भले ही कंपनी ने यह फैसला लेकर अपनी परेशानियों को कम करने का काम किया हो, लेकिन ऐसा नहीं है कि उनकी सारी परेशानियां इस एक फैसले से ही समाप्त हो गई हैं। अभी ऐसे बहुत से पहलू पर काम करने की जरूरत है जिससे कि पूरी कंपनी में ही सुधार लाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्होंने विंस मैकमैहन के बड़े कॉन्ट्रैक्ट ऑफर को ठुकराया

हम एक लिस्ट लेकर आए हैं जिसमें दी गई जानकारियां वैसे तो काफी छोटी-छोटी चीजें हैं, लेकिन ऐसी ही छोटी-छोटी चीजों से कोई कंपनी बहुत बड़ी बनती है। एक नजर उन चार बदलावों पर जिन्हें जल्द से जल्द करके WWE अपने फैंस को परेशानी से बचा सकती है।

#4 रैंडम तरीके से बुक किए जाने वाले WWE मैच

इलायस और द मिज
इलायस और द मिज

वीकली टेलीविजन में रैंडम तरीके से बुक किए जाने वाले मैच सबसे अधिक परेशान करने वाली चीज है। आप शो में कुछ अच्छी स्टोरीलाइंस के साथ खुद को बांधकर रखते हैं और इसी में WWE अचानक कोई ऐसा मैच ले आती है जिसका कोई मतलब ही नहीं निकलता है। मामले को और खराब बनाने के लिए वे ऐसे मैचों के लिए जॉबर्स को ले आते हैं जो अपना नाम तक नहीं बना सके होते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपना पहला मैच सबमिशन के जरिए जीता था

यह समझा जा सकता है कि WWE ऐसा करके अपने लंबे स्लॉट को भरने की कोशिश करती है, लेकिन इसका यह भी मतलब नहीं है कि वे ऐसे ही कोई रैंडम मैच लेकर आ जाएं। इसके उलट वे मिडकार्ड के लिए एक साधारण स्टोरीलाइन लेकर आ सकते हैं जिससे कि फैंस पूरा शो देखें भी और इससे परेशान भी न हों।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Published 15 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now