Undertaker ने बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार को मैच के लिए ललकारा, WWE ने ट्वीट कर चौंकाया

WWE दिग्गज ने दी चुनौती
WWE दिग्गज ने दी चुनौती

पूरी दुनिया में WWE दिग्गज अंडरटेकर (Undertaker) के फैंस मौजूद हैं। भारत में भी अंडरटेकर से फैंस बहुत प्यार करते हैं। हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक मजेदार मीम्स अंडरटेकर को लेकर शेयर किया था। अक्षय कुमार ने इस मीम्स में Raise your hand if you have defeated The Undertaker! कैप्शन डाला था। इस पिक्चर में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), ट्रिपल एच (Triple H) और रोमन रेंस (Roman Reigns) भी थे। ये तीनों सुपरस्टार्स अंडरटेकर को WWE रिंग में हरा चुके हैं। अक्षय कुमार ने चौथी पिक्चर इसमें अपनी डाली थी। इस पिक्चर के बाद अब अंडरटेकर ने अक्षय कुमार को रियल रीमैच के लिए चैलेंज किया।

यह भी पढ़ें:WWE ने रोमन रेंस के खतरनाक मैच का ऐलान किया, जॉन सीना की हुई बेइज्जती, चैंपियनशिप मुकाबलों के नतीजे लीक?

WWE दिग्गज अंडरटेकर ने किया बड़ा ट्वीट

दरअसल साल 1996 में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी आई थी। इसमें अंडरटेकर का कैरेक्टर नजर आया था और मूवी के अंदर अंडरटेकर को अक्षय कुमार ने फाइट में मात दी थी। WWE दिग्गज अंडरटेकर के कैरेक्टर को इस मूवी में ब्रायन ली ने शानदार तरीके से निभाया था।

यह भी पढ़ें:WWE Summerslam 2021 में जॉन सीना के साथ संभावित मैच को लेकर Roman Reigns ने पहली बार बहुत बड़ा बयान दिया

अक्षय कुमार का ये ट्वीट काफी जल्द फैंस के बीच छा गया था । भारतीय फैंस भी इसे लेकर लगातार बातें कर रहे थे। अंडरटेकर ने भी अक्षय कुमार के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें मैच के लिए चैलेंज कर दिया। हालांकि टेकर ने ये बात मजाक में कही।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- रोमन रेंस ने दिग्गज का किया बहुत ही बुरा हाल, मेन इवेंट में चैंपियन को किया गया 'अधमरा'

इस मूवी में बॉलीवुड दिग्गज गुलशन ग्रोवर भी शामिल थे। ग्रोवर ने भी ट्विटर पर इस मूवी की पिक्चर पोस्ट की। इस मूवी में अंडरटेकर का कैरेक्टर काफी प्रसिद्ध हुआ था। भारतीय फैंस ने इसके बाद रियल अंडरटेकर को काफी सपोर्ट किया। ये बात कई बार पहले अंडरटेकर कह चुके हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!