'मुझे उनके साथ काम कर अच्छा लगा' -  The Undertaker ने WWE में अपने पुराने दुश्मन की तारीफ कर सबको चौंकाया

undertaker praise randy orton
द अंडरटेकर ने अपने पुराने दुश्मन की तारीफ की

The Undertaker: द अंडरटेकर (The Undertaker) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने कई सालों तक WWE में एकसाथ काम किया है। वो एक-दूसरे के चिर-प्रतिद्वंदी रहे हैं और 2005 में उनकी फिउड बहुत यादगार साबित हुई थी। अब अंडरटेकर ने एक ट्वीट करते हुए ऑर्टन की तारीफ की है।

WWE Rivals के लेटेस्ट एडिशन में The Undertaker और रैंडी ऑर्टन की आइकॉनिक स्टोरीलाइन पर फोकस किया गया। द डेडमैन ने अपने ट्वीट के जरिए द वाइपर की तारीफ की और इस एपिसोड को भी हाइप किया है। उन्होंने लिखा:

"रैंडी ऑर्टन सबसे बेस्ट रेसलर्स में से एक हैं और हमारा जितनी बार भी आमना-सामना हुआ, उतनी बार मुझे उनके साथ काम कर अच्छा लगा। WWE Rivals पर आ रहे लेटेस्ट एपिसोड को देखना मत भूलिएगा।"

WWE फैंस ने The Undertaker के ट्वीट को लेकर क्या प्रतिक्रिया दी

रैंडी ऑर्टन ने पिछले 20 सालों से भी ज्यादा समय तक WWE में काम करते हुए खुद को इतिहास के सबसे महान रेसलर्स में से एक के रूप में स्थापित किया है। अब फैंस ने भी The Undertaker के ट्वीट के प्रति सहमति जताते हुए द वाइपर की तारीफ की है।

"WWE Armageddon 2005 में हुआ आपके बीच Hell in a Cell मैच मेरा सबसे फेवरेट मुकाबला रहा।"

"WrestleMania 21 में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच में मुझे पहली बार एहसास हुआ कि आप WrestleMania में अपना पहला मैच हारने वाले हो। उस मैच का अंत शानदार रहा और वो एक बेहतरीन रेसलर हैं।"

"उस दौरान मुझे आपके मैच बहुत पसंद आए और WrestleMania 21 में लगाए गए चोकस्लैम को भुलाया नहीं जा सकेगा।"

"अंडरटेकर vs रैंडी ऑर्टन मेरी सबसे फेवरेट फिउड्स में से एक रही। उसमें स्टोरीटेलिंग का लेवल बहुत शानदार रहा।"

आपको याद दिला दें कि रैंडी ऑर्टन और The Undertaker पहली बार WrestleMania 21 में आमने-सामने आए थे, जहां द डेडमैन ने जीत दर्ज की थी। उस मैच में ऐसे कई लम्हे रहे जिन्हें देख ऐसा प्रतीत होने लगा था जैसे स्ट्रीक का अंत होने वाला है, लेकिन असल में ऐसा नहीं हुआ।

रैंडी के पिता, बॉब ऑर्टन भी इस स्टोरीलाइन का हिस्सा बने जिन्होंने No Mercy 2005 में हुए 2-ऑन-वन हैंडीकैप मैच में अपने बेटे के साथ मिलकर टेकर को मात देने में सफलता पाई थी। उनकी इस फिउड का अंत WWE Armageddon 2005 में हुआ था, जहां टेकर ने ऑर्टन को Hell in a Cell मैच में शिकस्त दी थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now