Create

Survivor Series से पहले अंडरटेकर ने अपने फैंस को दिया दिल छू देने वाला संदेश

Enter caption

अंडरटेकर इस समय काफी चर्चा में है। सर्वाइवर सीरीज में अंडरटेकर का फाइनल फेयरवेल होने वाला है। इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। Hot Ones के एपिसोड में अंडरटेकर ने पूरी दुनिया में अपने फैंस के लिए दिल छू देने वाला संदेश दिया है।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर की बुरी हालत करने वाला WWE दिग्गज नए लुक में जल्द होगी वापसी, रोमन रेंस के ऊपर करेगा खतरनाक अटैक?

अंडरटेकर ने कही शानदार बात

यहां पर अंडरटेकर ने कई बातों के बारे में बताया। करियर से जुड़ी कई बातों को साझा किया और पूरी दुनियाभर के फैंस को धन्यवाद कहा। टेकर ने कहा,

सबसे बड़ी बात ये है कि फैंस ने मुझे समझा। और मेरे लिए भी बहुत ही महत्वपूर्ण रहा कि इनके सामने मुझे परफॉर्म करना। ये मेरे लि हमेशा खास रहा है। अगर मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो मैंने सभी वो चीजें कर ली जिसके लिए सोचता था। लोग अपनी मेहनत का पैसा कमाकर मुझे देखने आते हैं। मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि ये चीजें मेरे लिए बहुत मायने रखती है। इतने सालों से मैं परफॉर्म करता आ रहा हूं। फैंस ने हमेशा मुझे अपने दिल के करीब रखा है। फैंस ही मेरी दुनिया है और वो ही मेरे लिए सबकुछ है। शायद इतना प्यार नहीं मिला होता तो मैं आज यहां पर नहीं होता।

सर्वाइवर सीरीज को अब बस कुछ ही समय बचा है। और इससे पहले अंडरटेकर ने सभी फैंस को धन्यवाद कह शानदार संदेश दिया है। इस बार सर्वाइवर सीरीज बहुत ही खास होने वाला है। कई बड़े मैचों का ऐलान भी कर दिया गया है। रोमन रेंस का भी बड़ा मैच होने वाला है। चैंपियन VS चैंपियन मैच में उनका मुकाबला ड्रू मैकइंटायर के साथ होगा।

अंडरटेकर के फाइनल फेयरवेल का एलान WWE ने एक महीने पहले किया था और तब से काफी हाइप इसे किया गया है। पिछले तीस की जर्नी को अंडरटेकर शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा सभी सुपरस्टार्स भी अंडरटेकर के साथ मुलाकात की बात बता रहे हैं। तीस साल पहले सर्वाइवर सीरीज में ही अंडरटेकर ने डेब्यू किया था। और इस बार सर्वाइवर सीरीज उनके लिए खास होगा। अंडरटेकर के लिए क्या प्लान किया गया है ये कोई नहीं जानता है। अंडरटेकर ये कह चुके हैें कि वो लाइव जरूर आएंगे। इसका मतलब ये है कि कुछ ना कुछ धमाल इस शो में जरूर होगा।

ये भी पढ़ें:- WWE Survivor Series 2020: 5 तरीके जिससे मेंस एलिमिनेशन मैच का अंत हो सकता है

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment