Create

WWE Survivor Series 2020: 5 तरीके जिससे मेंस एलिमिनेशन मैच का अंत हो सकता है

WWE
WWE

WWE का Survivor Series पीपीवी अब काफी ज्यादा करीब है और WWE ने अपने इस इवेंट के लिए कई सारे शानदार मुकाबले तय किये हैं। Survivor Series में चैंपियंस vs चैंपियंस मैच होने के अलावा एलिमिनेशन टैग टीम मैच भी देखने को मिलने वाले हैं जहां Raw और SmackDown का सामना होगा। हर साल WWE इस मुकाबले को तय करता है और इस बार भी दोनों ब्रांड आपस में भिड़ने वाले हैं।

टीम Raw में एजे स्टाइल्स, ब्रॉन स्ट्रोमैन, शेमस, कीथ ली और रिडल शामिल है। उनकी टीम स्टार पावर में काफी ज्यादा मजबूत नजर आ रही हैं। इसके अलावा SmackDown की टीम में जे उसो, केविन ओवेंस, किंग कॉर्बिन और सैथ रॉलिंस मौजूद है। ब्लू ब्रांड की टीम भी काफी अच्छी है और अभी एक सुपरस्टार का नाम तय नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने विंस मैकमैहन द्वारा भेजे गए मैसेज को पब्लिक कर दिया

ये Survivor Series, WWE के महत्वपूर्ण पीपीवी में से एक रहने वाला है। हर कोई इस मुकाबले के लिए उत्साहित होगा। साथ ही फैंस में मन में सवाल होगा कि किस तरीके से Survivor Series के इस महत्वपूर्ण मैच का अंत हो सकता है। इसलिए हम इस एलिमिनेशन टैग टीम मैच के संभावित नतीजों के बारे में बात करने वाले हैं।

5- जे उसो Survivor Series में टीम SmackDown को जीत दिलाएं

जे उसो को पिछले कुछ समय से जबरदस्त पुश मिल रहा है। वो कई सारे बड़े सुपरस्टार्स को पराजित कर चुके हैं। कुछ ऐसा Survivor Series पीपीवी में हो सकता है। वो अपनी टीम को जीत की राह दिखा सकते हैं। रोमन रेंस की वजह से वो और ताकतवर हो गए हैं।

ऐसे में Survivor Series के दौरान वो अपने ब्रांड को ज्यादा अच्छा दिखा सकते हैं। Raw की टीम में तगड़े सुपरस्टार्स है और ऐसे में अगर उन्हें हरा दिया जाएगा तो जे उसो का कद और भी ज्यादा बढ़ जाएगा।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़ी उपलब्धियां जो द अंडरटेकर अभी तक अपने WWE करियर में प्राप्त नहीं कर सके हैं

4- कीथ ली और ब्रॉन स्ट्रोमैन साथ आकर Raw को जीत दिलाएं

कीथ ली और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच पिछले कुछ समय से अनबन रही हैं। दोनों ही सुपरस्टार्स एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं और इस वजह से वो आपस में भिड़ भी चुके हैं। वो Survivor Series में एक टीम में साथ आने की वजह से नाराज भी थे।

लग रहा है कि Survivor Series में वो आपस में भिड़ सकते हैं लेकिन ऐसे में अगर वो अंत में जाकर अपनी टीम को जीत दिला देते हैं तो ये काफी अच्छी चीज़ होगी। बाद में वो टैग टीम में अच्छा काम कर सकते हैं क्योंकि उनके लिए WWE के पास कोई खास प्लान्स नहीं है।

3- रिडल Survivor Series में जे उसो और केविन ओवेंस की दुश्मनी का फायदा उठाकर टीम को जीत दिलाएं

WWE इस समय रिडल को काफी अच्छे से बुक कर रहा है। रिडल को पिछले कुछ समय से Raw में जबरदस्त जीत मिलते जा रही हैं। ऐसे में उन्हें जरूर ही पीपीवी में बड़ा पल मिल सकता है।

वो भविष्य के वर्ल्ड चैंपियन है और अभी से उन्हें अच्छा पुश मिल जाता है तो काफी अच्छी चीज़ होगी। साथ ही जे उसो और केविन ओवेंस एक टीम में आने वाले हैं और दोनों दुश्मन है। ऐसे में रिडल अंत में दोनों सुपरस्टार्स की दुश्मनी का फायदा उठाकर अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं।

2- सैथ रॉलिंस अपने ब्रेक से पहले SmackDown को विजेता बनाकर जाएं

टीम SmackDown की सबसे अहम ताकत सैथ रॉलिंस है। वो इस टीम में सबसे अनुभवी और जबरदस्त सुपरस्टार है। साथ ही खबरें सामने आ रही हैं कि जल्द ही सैथ WWE से ब्रेक ले सकते हैं।

ऐसे में WWE उनके ब्रेक से पहले उन्हें बड़ी जीत दिला सकता है। वो अपने प्रदर्शन से टीम SmackDown को जीत दिलाते हुए नजर आ सकते हैं। इसके अलावा SmackDown में उनके पास कोई अच्छा विकल्प नहीं है।

1- टीम Raw बड़ी आसानी से टीम SmackDown को पराजित कर दें

WWE ने पिछले कुछ समय में दिखाया है कि टीम Raw के सुपरस्टार्स की आपस में बिल्कुल नहीं बनती हैं। इसके चलते वो रेट्रीब्यूशन के खिलाफ Raw में हार भी गए थे।

एजे स्टाइल्स ने उन्हें साथ लाने की कोशिश की है। SmackDown की टीम की कोई स्टोरीलाइन देखने को नहीं मिली है। ऐसे में WWE दिखा सकता है कि टीम Raw में सबका तालमेल अच्छा हो जाएं और वो SmackDown को आसानी से पराजित कर दें।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़े सुपरस्टार्स जिनका WWE में भविष्य अभी संदेह में है

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment