Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने विंस मैकमैहन द्वारा भेजे गए मैसेज को पब्लिक कर दिया

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure
visit

WWE के चेयरमैन और हर चीज़ का अंतिम निर्णय लेने वाले विंस मैकमैहन जरूर ही काफी व्यस्त आदमी है। वो न सिर्फ WWE में काम करने वाले लोगों पर नजर रखते हैं बल्कि वो RAW और SmackDown में होने वाली चीज़ों पर भी अपनी निगाहें जमाकर रखते हैं।

पिछले कुछ सालों में कई सारे WWE सुपरस्टार्स ने अपने कैरेक्टर से बाहर निकलकर विंस मैकमैहन के साथ असल रिश्ते को लेकर बात की। कुछ सुपरस्टार्स विंस मैकमैहन द्वारा कही बातें मानते हैं वहीं कुछ WWE के बॉस के पास जाकर अलग-अलग आईडिया देते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Survivor Series के 3 सबसे खराब मेन इवेंट्स जिन्हें फैंस भूलना चाहेंगे

कुछ चुनिंदा WWE सुपरस्टार्स के पास विंस मैकमैहन का फोन नंबर है। यहां तक कि कुछ बड़े सुपरस्टार्स ने उनके साथ स्टोरीलाइन और अन्य चीज़ों को लेकर मैसेज पर बात भी की है। इस चीज़ को ध्यान रखते हुए हम बात करने वाले हैं कुछ WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने विंस मैकमैहन द्वारा भेजे मैसेज सबको दिखा दिए थे।

5- पूर्व WWE स्टार सीएम पंक

सीएम पंक ने कई मौकों पर WWE के साथ अपने खराब रिश्तों के बारे में बात की है। WWE से जाने के लगभग 8 महीनों बाद पंक ने कोल्ट कबाना के पोडकास्ट पर विंस मैकमैहन द्वारा भेजे गए मैसेज दिखाए थे। उन्होंने बताया था कि उन्हें सर्जरी की जरूरत थी लेकिन मैकमैहन ने उससे पहले उन्हें द रॉक के साथ मैच लड़ने के लिए कहा था।

इसके अलावा पंक को 2014 में कुछ समय का आराम चाहिए था। रॉयल रंबल में अंतिम बार नजर आने के एक हफ्ते बंद पंक ने डॉक्टर को दिखाया कि उन्हें इंफेक्शन हो गया है और उन्हें थोड़ा समय लगेगा। इसके कुछ समय बाद उनके पास मैकमैहन का मैसेज आया कि उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। कुछ समय बाद उन्हें WWE से फायर भी कर दिया गया। इसके बाद से ही वो WWE में नजर नहीं आए हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE दिग्गज जिन्होंने उभरते हुए सुपरस्टार्स का करियर बर्बाद किया

4- जॉन मोक्सली

2019 में WWE से जाने के बाद जॉन मोक्सली ने क्रिस जैरिको के पोडकास्ट पर विंस मैकमैहन के बारे में काफी बातें की थी। इस दौरान उन्होंने चेयरमैन को बताया था कि वो कॉन्ट्रैक्ट को रिसाइन नहीं करेंगे।

इसके बावजूद विंस मैकमैहन ने मोक्सली को मनाने की कोशिश की। WWE के बॉस ने कहा था कि वो जॉन को यूरोपियन टूर पर लेकर जाना चाहते थे लेकिन उनकी डील खत्म हो गयी थी। इसके चलते उन्हें रिसाइन करने का ऑफर मैकमैहन ने दिया था। उन्होंने ये सारे मैसेज पोडकास्ट में दिखाए थे। अंत में वो इसके लिए नहीं माने और AEW में डेब्यू किया।

3- जेक हेगर

WWE ने मार्च 2017 में जेक हेगर को रिलीज कर दिया था। इसके बाद उन्होंने MMA के प्रसिद्ध प्रमोशन Bellator में कदम रखा। जेक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि विंस मैकमैहन ने उन्हें उनकी बेलाटोर फाइट से पहले मैसेज किया था।

साथ ही उन्होंने आर-ट्रुथ को हेगर की एंट्रेंस के लिए भी जाने का आदेश दिया था। उन्होंने मैकमैहन की मैसेज दिखाए। उनके बीच काफी अच्छी बात हुई थी। खैर, वो कुछ समय बाद AEW में आ गए। इस समय वो इनर सर्कल का हिस्सा है।

2- मिरो (रुसेव)

रुसेव के रिश्ते भी WWE से ठीक ही रहे हैं। मिरो ने जैरिको के पोडकास्ट पर बताया था कि मैकमैहन ने उन्हें क्रिस जैरिको के स्थान पर डाल दिया था। विंस ने उन्हें मैसेज करके बताया था कि वो अंडरटेकर का सामना करेंगे।

इसपर मिरो ने उन्हें कहा कि क्या वो डेडमैन को हराने वाले हैं। विंस को ये चीज़ पसंद नहीं आयी और उन्होंने जैरिको को मैच में डाल दिया था। सऊदी प्रिंस के कहने पर एक बार फिर रुसेव को मैच में डाला गया।

1- क्रिस जैरिको

WWE को रेसलमेनिया के पहले विमेंस बैटल रॉयल के लिए अच्छा नाम नहीं मिल रहा था। उन्होंने पहले फैब्युलस मुलाह का नाम चुना था लेकिन फैंस के खराब रिएक्शन की वजह से इसे बदल दिया गया। क्रिस जैरिको ने अपने पोडकास्ट पर बताया कि उन्होंने मैसेज करके विंस को एक अच्छा आईडिया दिया था।

उन्होंने शेरी मार्टल के नाम पर बैटल रॉयल को रखने का सुझाव दिया था। इसके जवाब में मैकमैहन ने उन्हें धन्यवाद का मैसेज भेजा था। खैर, मैकमैहन ने जैरिको के आईडिया को नहीं माना और बाद में साधारण नाम रख दिया।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो बैकस्टेज जॉन सीना को पसंद नहीं करते थे

Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now