Create
Notifications

WWE WrestleMania में रोमन रेंस के साथ हुए मैच को लेकर द अंडरटेकर ने किया बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा 

WWE सुपरस्टार द अंडरटेकर
WWE सुपरस्टार द अंडरटेकर
Deepak M
TOP CONTRIBUTOR
Modified 19 Apr 2021
न्यूज़

WWE में अंडरटेकर (Undertaker) अब तक के सबसे महान रेसलर्स में से एक है। हाल ही में, अंडरटेकर का कहना है कि उन्हें पता था कि वह उस साल रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ WWE WrestleMania के मेन इवेंट क्लैश के लिए तैयार नहीं थे।

हाल ही में Victory Over Injury पोडकास्ट में एक इंटरव्यू में अंडरटेकर ने समझाया कि वह अधिक वजन और कई अन्य कारणों की वजह से वह उस मैच के लिए खुद को तैयार महसूस नहीं कर रहे थे। हालांकि उन्होंने महसूस किया था कि WWE WrestleMania 33 का वह मैच रोमन रेंस के लिए कितना महत्वपूर्ण है।

अंडरटेकर ने उस मैच के बारे में अपनी निराशा को विस्तार से व्यक्त करते हुए कहा कि, उनके खराब प्रदर्शन ने उनके शानदार करियर में सभी बड़ी सफलताओं को धुंधला सा कर दिया था। जिसमें WrestleMania 25 में शॉन माइकल्स पर उनकी जबरदस्त जीत शामिल थी।

अंडरटेकर ने रोमन रेन्स के खिलाफ अपने WrestleMania 33 मैच के बारे यह महत्वपूर्ण बातें कहीं:

यह मेरे लिए निराशाजनक था, और मुझे पता था कि जनवरी में जब मैं Royal Rumble में था, तो उस समय मेरा वजन बहुत अधिक था, और शारीरिक आकार की वजह से भी में उस मैच के लिए तैयार नहीं था। लेकिन मुझे पता था कि वे क्या करना चाहते थे। यह मेरे लिए महत्वपूर्ण था। रोमन रेंस के लिए भी यह मैच महत्वपूर्ण था क्योंकि वह अगली पीढ़ी के सबसे उभरते हुए सुपरस्टार थे। यह सिर्फ एक बुरा सौदा था। वो शायद उतना ही ईमानदार था जितना कि आप कभी रेसलिंग में देखते हैं। मैं बहुत निराश था, जो कुछ भी मैंने कभी पूरा नहीं किया, मैं उसके बारे में नहीं सोच सकता। मैं WrestleMania 25 और शॉन माइकल्स पर जबरदस्त जीत के बारे में नहीं सोच सकता था, क्योंकि वे सभी विचार अचानक दिमाग से गायब हो गए थे। जब आप इस स्थिति में होते हैं तो, आप बहुत सारे लोगों को निराश करते हैं।

WWE के साथ काफी सालों तक जुड़े रहने के बाद आखिरकार नवंबर 2020 में अंडरटेकर ने रिटायरमेंट ले लिया था।

यह भी पढ़ें: WWE से हाल ही में रिलीज किए गए 3 सुपरस्टार जो जल्द वापसी कर सकते हैं और 2 जो शायद वापसी नहीं करेंगे

WWE WrestleMania में जॉन सीना के साथ मैच को लेकर अंडरटेकर ने अपनी निराशा जाहिर की

WrestleMania 34 जॉन सीना बनाम द अंडरटेकर
WrestleMania 34 जॉन सीना बनाम द अंडरटेकर

WrestleMania 34 में जॉन सीना का सामना करने के लिए अंडरटेकर अपने अस्थाई रिटायरमेंट से वापस लौटे थे। इंटरव्यू के दौरान आगे बात करते हुए उन्होंने जॉन सीना के खिलाफ मैच बहुत अधिक लंबा ना होने पर भी निराशा जाहिर की, और उन्होंने बताया कि उन्होंने इस मैच के लिए कितनी तैयारी की थी।

मैं जॉन सीना के खिलाफ 4 या 5 मिनट के मैच के लिए सोच रहा था। क्योंकि मैंने जितनी मेहनत की थी, उससे कहीं ज्यादा कठिन मैंने ट्रेनिंग की थी।WrestleMan ia के लिए तैयार होने के लिए मैं बहुत मेहनत करता हूं। मेरे लिए WrestleMania 33 सिर्फ एक फ्लैश और एक खराब मेमोरी थी।

द अंडरटेकर और जॉन सीना के बीच WWE WrestleMania 34 में हुआ मुकाबला सिर्फ 2 मिनट और 45 सैकेंड ही चला था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं

Published 19 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now