WWE WrestleMania XL में The Undertaker ने अपनी वापसी को लेकर तोड़ी चुप्पी, मैच का हिस्सा बनने पर जताई खुशी

Ujjaval
WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने दिया बड़ा बयान

The Undertaker: रेसलमेनिया (WrestleMania XL) में कोडी रोड्स ने रोमन रेंस को ब्लडलाइन रूल्स मैच में हराया और नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन गए। इस मैच में जबरदस्त बवाल मचा और द अंडरटेकर (The Undertaker) ने भी दखल दिया था। टेकर ने इस मैच का हिस्सा बनने पर चुप्पी तोड़ी और खुशी जताई।

Six Feet Under with Mark Calaway पॉडकास्ट पर द अंडरटेकर ने WrestleMania XL की नाईट 2 के मेन इवेंट में अपनी अपीयरेंस को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि बोनयार्ड मैच द्वारा रिटायर होने के बावजूद उनके करियर में इतने सालों से कुछ मिसिंग था, जो अब जाकर पूरा हुआ। उन्होंने कहा,

"इस हफ्ते कुछ हुआ और मैं उस चीज़ से रिटायरमेंट के बाद से संघर्ष कर रहा था। इस वीकेंड मुझे उसका (करियर) समापन मिल गया। मैंने वो (द रॉक पर हमला) कर दिया। यह मजेदार चीज़ रही। मुझे यह करने का मौका मिला और मैं चीज़ों में शामिल हुआ। यह स्टोरीलाइन काफी जरुरी थी और जब इसका अंत हुआ, तो पूरी बिल्डिंग में इसका शोर गूंज रहा था। मुझे अच्छा लग रहा था। मेरा आखिरी मैच बोनयार्ड में आया था और कोई वहां नहीं था। मैं अब ठीक हूं।"
youtube-cover

WWE दिग्गज द अंडरटेकर को WrestleMania XL के द्वारा अपने करियर को खत्म करने का अच्छा मौका मिल गया

द अंडरटेकर ने बातचीत के दौरान आगे बताया कि वो आने वाले समय में इसी तरह की अपीयरेंस देना पसंद करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि फैंस के सामने आखिर उन्हें अपने करियर को खत्म करने का मौका WrestleMania XL में मिला। उन्होंने कहा,

"मैं यह नहीं कह रहा कि इस तरह की चीज़ें मैं भविष्य में नहीं करूंगा। मुझे रिटायरमेंट के बाद उस तरह महसूस नहीं हो रहा था। मुझे इसी कारण शांति नहीं मिली थी। जब बोनयार्ड मैच सुबह 4 बजे खत्म हुआ था, तो मुझे बढ़िया लग रहा था। मुझे ज्यादा आईडिया नहीं था, बस इतना पता था कि यह पूरा हो गया है। मुझे महसूस हुआ कि अब जीवन का पन्ना बदलने का समय आ गया है और अगले अध्याय पर जाना चाहिए। इसी वजह से यह पूरी तरह से एक शानदार वीकेंड रहा। मुझे मेरे करियर में रेसलिंग से जुड़े हिस्से को खत्म करने का मौका मिला और यह एक शानदार बात रही।"

आप नीचे पूरा पॉडकास्ट देख सकते हैं:

youtube-cover