Create

"Brock Lesnar, Roman Reigns और Randy Orton ही साहसी और धैर्यवान हैं"- Undertaker ने मौजूदा WWE रोस्टर को लेकर दिया बयान

WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

द अंडरटेकर (The Undertaker) ने इस बार WWE सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), रोमन रेंस (Roman Reigns) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को लेकर बड़ा बयान दिया। अंडरटेकर ने इन तीनों को साहसी बताया। पिछले साल अंडरटेकर का एक बयान काफी विवाद में आ गया था। मौजूदा सुपरस्टार्स को लेकर अंडटेकर ने कहा था कि वो वीडियो गेम्स खेलते हैं। पुराने जनरेशन से तुलना करते हुए अंडरटेकर ने मौजूदा सुपरस्टार्स को सॉफ्ट कहा था।

WWE दिग्गज अंडरटेकर ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

True Geordie Podcast को हाल ही में द अंडरटेकर ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां पर मौजूदा रोस्टर को लेकर अंडरटेकर से सवाल पूछा गया था। अंडरटेकर ने इस दौरान ब्रॉक लैसनर की तारीफ की। रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन का नाम भी उन्होंने लिया। टेकर ने कहा,

मौजूदा प्रोडक्ट में साहस कहीं ना कहीं मुझे गायब दिखता है। किसी के पास ज्यादा धैर्य नहीं है। ऐसा भी नहीं है कि किसी की इसमें गलती रही हो। अब रोस्टर में एक नया ग्रुप आ गया है। ब्रॉक लैसनर की में तारीफ करूंगा। वो बहुत धैर्यवान और साहसी हैं। इस लिस्ट में रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन को भी मैं शामिल करना चाहूंगा।

youtube-cover

अंडरटेकर ने इस बार भी ये बड़ा बयान दिया है। वैसे कुछ हद तक कई लोग अंडरटेकर की इन बातों से सहमत होंगे। अंडरटेकर ने WWE में 30 साल तक अपने फैंस को एंटरटेन किया। अंडरटेकर ने जो मुकाम हासिल किया शायद वो कोई नहीं कर सकता। अंडरटेकर जैसा काम करने के लिए बहुत मेहनत मौजूदा सुपरस्टार्स को करनी पड़ेगी। इस तरह का सुपरस्टार आज के दौर में नजर नहीं आता है।

रोमन रेंस अब WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। रैंडी ऑर्टन और ब्रॉक लैसनर भी काफी लंबे समय से WWE में काम कर रहे हैं। लैसनर और रैंडी ऑर्टन ने अभी तक इस बिजनेस में बहुत नाम कमाया। आज भी रोस्टर में सबसे पुराने रेसलर के रूप में ये काम कर रहे हैं। रोमन रेंस को भी WWE ने अच्छा पुश दिया और इसका फायदा उन्होंने उठाया। अंडरटेकर के इस कमेंट पर भी आगे जाकर विवाद खड़ा हो सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
1 comment