Create

WWE ने Roman Reigns के भाइयों के मैच का किया ऐलान, WrestleMania 38 से पहले 2 दिग्गजों से होगी टक्कर

WrestleMania 38 से पहले Raw के एपिसोड में होगा बवाल
WrestleMania 38 से पहले Raw के एपिसोड में होगा बवाल

WWE Raw का अगले हफ्ते का एपिसोड जबरदस्त रहेगा। द उसोज भी इस शो में नजर आएंगे। WWE ने इस एपिसोड को हिट बनाने के लिए पहले से कई बड़े ऐलान कर दिए थे। रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 से पहले रेड ब्रांड का ये अंतिम एपिसोड होगा। फैंस को इस एपिसोड में बड़ा सरप्राइज भी मिल सकता हैं।

WWE Raw के अगले हफ्ते के एपिसोड में द उसोज का बड़ा मुकाबला होगा

रेड ब्रांड के अगले हफ्ते के एपिसोड में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना होगा। WWE ने इस सैगमेंट का ऐलान पहले ही कर दिया था। अब द उसोज भी इस शो में रहेंगे तो मजा आएगा। द उसोज का मुकाबला Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन और रिडल के साथ होगा। इस टैग टीम मैच में काफी बवाल देखने को मिलेगा। WrestleMania 38 में भी रैंडी ऑर्टन और रिडल अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। इस लिहाज से देखा जाए तो द उसोज के साथ उनका मुकाबला काफी महत्वपूर्ण होगा। WrestleMania 38 में रैंडी ऑर्टन और रिडल का मुकाबला स्ट्रीट प्रॉफिट्स और अल्फा अकादमी के साथ होगा।

PWInsider की रिपोर्ट में कहा गया है कि नाकामुरा और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रिकोशे भी अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में नजर आएंगे। वैसे अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में रिकोशे अपनी इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को एंजल और हम्बर्टो के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

.@KingRicochet defends the #ICTitle against @AngelGarzaWwe and @humberto_wwe in a Triple Threat Match next week on #WrestleMania #SmackDown! https://t.co/hQgPbTHaI8

कुल मिलाकर देखा जाए तो अगले हफ्ते के एपिसोड में काफी मजा आएगा। सैथ रॉलिंस के ऊपर भी सभी की नजरें टिकी होंगी। अगले हफ्ते वो काफी बवाल मचाएंगे। WrestleMania 38 के लिए अभी तक सैथ रॉलिंस का मैच बुक नहीं हुआ है। इस हफ्ते उन्होंने कहा था कि अगर उन्हें WrestleMania 38 में जगह नहीं मिली तो वो रेड ब्रांड का एपिसोड नहीं होने देंगे। शायद कोडी रोड्स की वापसी भी देखने को मिल सकती है।

पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले की वापसी भी अगले हफ्ते रेड ब्रांड में हो सकती है। कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि WrestleMania 38 में उनका मुकाबला ओमोस के साथ होगा। इस मैच को बिल्ड करने के लिए वो वापसी कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment