WWE SummerSlam में John Cena का होगा बहुत बड़ा मैच, मौजूदा चैंपियन से होगा ऐतिहासिक मुकाबला?

..
WWE SummerSlam में किसके खिलाफ होगा जॉन सीना का मैच?
WWE SummerSlam में किसके खिलाफ होगा जॉन सीना का मैच?

WWE सुपरस्टार थ्योरी (Theory) ने हाल ही के कुछ महीनों में अच्छा मुकाम हासिल किया है। विंस मैकमैहन (Vince McMahon) का गोल्डन एग सेल्फी के लिए चुराने के बाद थ्योरी को WWE के बॉस के साथ स्टोरीलाइन में दिखाया जा रहा है।

WrestleMania 38 के नाRट 2 के बड़े मैच में थ्योरी का मुकाबला SmackDown कमेंटेटर और पूर्व NFL प्लेयर पेट मैकेफी से हुआ। इसमें विंस मैकमैहन के दखल के बावजूद पैट मैकेफी ने जीत दर्ज की। इस मैच में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और मैकमैहन के एटीट्यूड एरा की दुश्मनी की झलक दिखी।

उसके कुछ ही हफ्तों बाद ऑस्टिन थ्योरी ने फिन बैलर को हराकर पहली बार यूनाइटेड स्टेट चैंपियनशिप अपने नाम की। टाइटल जीतने के बाद थ्योरी लगातार जॉन सीना को सोशल मीडिया में थोड़ा बहुत उकसाने में लगे हुए हैं जिसमें आज उन्होंने एक बड़ा कदम उठाया ।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फैन के द्वारा बनाए गए पोस्टर को थ्योरी ने पोस्ट किया जिसमें SummerSlam 2022 में जॉन सीना vs थ्योरी यूएस चैंपियनशिप मैच को टीज किया जा रहा। थ्योरी ने कमेंट करते हुए लिखा कि क्यों नहीं, जिसका मतलब साफ है कि वो सीना से इतने बड़े स्टेज पर लड़ने के लिए तैयार हैं।

क्या WWE में होगा जॉन सीना और थ्योरी का मुकाबला

जॉन सीना का अंतिम मैच SummerSlam में पिछले साल रोमन रेंस से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ था जिसमें ट्राइबल चीफ की जीत हुई थी। हॉलीवुड मूवी में व्यस्त शेड्यूल होने के कारण जॉन सीना इस साल WrestleMania 38 का हिस्सा नहीं बन पाए थे। इस साल लगता है कि वो मिस्टर मैकमैहन के चहेते सुपरस्टार थ्योरी से मैच लड़ने के लिए वापसी करेंगे।

आपको बता दें कि थ्योरी ने सीना के जन्मदिन के मौके पर उन्हें विश करते हुए लिखा था कि वो उनसे बेहतर चैंपियन हैं। इसका जवाब सीना ने जबरदस्त तरीके से दिया था कि वो काफी टैलेंटिड हैं, लेकिन अगर वो अपने टैलेंट के अनुरूप प्रदर्शन नहीं करते हैं तो उन्हें जरूर सभी से माफी मांगनी चाहिए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जून के अंत में जॉन सीना की एक बार फिर WWE में वापसी हो सकती है और देखना होगा कि WWE सीना vs थ्योरी का मैच कराती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now