Create

Clash of Champions पीपीवी के लिए तीन बड़े मैचों का हुआ एलान

PANKAJ

WWE का अगला पीपीवी क्लैश ऑफ चैंपियंस होगा। स्मैकडाउन इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं। आज हुए स्मैकडाउन के शो में इस पीपीवी के लिए काफी बिल्डअप देखने को मिले। हालांकि कई मैचों का एलान पहले ही हो चुका था। लेकिन आज कुछ बड़े मैचों का एलान हुआ। पिछले हफ्ते WWE ने एलान किया था कि न्यू डे, चैड गेबल और शेल्टन बेंजामिन, द उसोज के बीच टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रैट मैच होगा। लेकिन अब इसमें एडन इंग्लिश और रूसेव की जोड़ी को रख दिया गया हैं। यानि अब ये मैच फैटल 4 वे टैग टीम मैच होगा।

इसके अलावा शेन मैकमैहन ने केविन ओवंस और सैमी जेन की जोड़ी का मैच रैंडी ऑर्टन और अन्य के साथ तय किया हैं। रैंडी ऑर्टन को पार्टनर कौन होगा इसकी अभी घोषणा नहीं हुई हैं। लेकिन पूरी उम्मीद है कि वो नाकामुरा होंगे। नाकामुरा ने आज मेन इवेंट में आकर रैंडी ऑर्टन को बचाया था। रैंडी ऑर्टन और सैमी जेन, केविन ओवंस के बीच पिछले दो हफ्तों से गहमागहमी चल रही थी। इनके बीच मैच भी हुए। आज भी रैंडी का मैच सैमी जेन के साथ था। लेकिन धोखे से फिर केविन और सैमी ने रैंडी ऑर्टन पर हमला किया। नाकामुरा ने आकर शानदार अंदाज में रैंडी को बचाया। अब ये निश्चित है कि रैंडी के पार्टनर नाकामुरा ही होंगे। इस मैच के स्पेशल गेस्ट रैफरी भी शेन मैकमैहन होंगे।

यह भी पढ़ें:

क्लैश ऑफ चैंपियंस PPV के बाद शेन मैकमैहन ने दी दो सुपरस्टार्स को कंपनी से निकालने की धमकी पहले शार्लेट फ्लेयर और नटालिया के बीच भी WWE चैंपियनशिप मैच का एलान हो चुका था। लेकिन आज के एपिसोड में इसे बदल दिया गया हैं। अब ये लंबरजैक मैच होगा। बैकस्टेज में डेनियल ब्रायन विमेंस डिवीजन की सभी विमेंस से बात कर रहे थे। सभी इस मैच को लेकर अपनी अपनी बात रख रहे थे। और सभी विेमेंस आपस में भिड़ गई। गुस्से में आकर डेनियल ब्रायन ने इस मैच में बदलाव कर दिया।


Edited by Staff Editor

Comments

comments icon
Fetching more content...