रोंडा राउज़ी के WWE छोड़ने की अफवाहों को गलत साबित करने के 3 कारण

Enter caption

रोंडा राउज़ी 2018 में WWE की सबसे धमाल मचाने वाली सुपरस्टार रही थीं। रैसलमेनिया डेब्यू पर ही रोंडा ने धमाल मचा दिया था और उसके बाद उन्हें कोई भी महिला रैसलर पिन या सबमिट नहीं कर सकी हैं। मंडे नाइट रॉ का हिस्सा होते हुए रोंडा ने रॉ विमेंस चैंपियनशिप जीती और नाया जैक्स, एलेक्सा ब्लिस, एलिसा फॉक्स, मिकी जेम्स, रूबी रॉयट, शार्लेट फ्लेयर, टमिना, नटिलाया, साशा बैंक्स और बेली जैसी सुपरस्टार्स को हरा चुकी हैं।

रोंडा रैसलमेनिया 35 के लिए रोंडा का मैच अभी पूरी तरह से तय नहीं हैं क्योंकि फास्टलेन में बैकी बनाम शार्लेट होने वाला है, अगर बैकी जीत गई तो ग्रैंड स्टेज पर ट्रिपल थ्रेट मुकाबला होगा जबकि हार गई तो शार्लेट ही लड़ेगीं।

हालांकि, इस बात को लेकर ढेर सारी अफवाहें चल रही हैं कि रोंडा जल्द ही WWE छोड़ सकती हैं। इस बात की भी संभावनाएं व्यक्त की जा रही हैं कि रोंडा अपने टाइटल को गंवा देंगी और रैसलमेनिया के बाद कंपनी को अलविदा कह देंगी। हालांकि, कुछ कारण हैं जो दर्शाते हैं कि ऐसा होने वाला नहीं है।

#3 रोंडा राउज़ी के लिए काफी ड्रीम मैच बचे हैं

Enter caption

यदि रैसलमेनिया 35 रोंडा का आखिरी मुकाबला होगा तो हमें उनके कुछ ड्रीम मुकाबले देखने को नहीं मिलेंगे। भले ही रोंडा ने महिला डिवीजन की ढेर सारी सुपरस्टार्स का सामना किया है लेकिन, अभी भी कुछ सुपरस्टार्स हैं जिनका सामना रोंडा से नहीं हुआ है। रोंडा राउज़ी और असुका, सोन्या डेविल और एंबर मून के बीच कुछ ड्रीम मुकाबले लड़े जा सकते हैं।

इसके अलावा रोंडा और बैकी लिंच के बीच सिंगल्स मुकाबला भी फैंस के लिए शानदार साबित हो सकता है। रोंडा राउज़ी का साशा बैंक्स, शार्लेट फ्लेयर, बेली और नटालिया के खिलाफ मुकाबला भी वापस कराया जाना चाहिए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 रोंडा को स्मैकडाउन लाइव में चाहता हैं FOX

Enter caption

इस साल के अंत में स्मैकडाउन लाइव FOX जाने वाला है और उन्होंने इसके लिए एक बिलियन डॉलर का भुगतान किया है। हालांकि, उन्होंने WWE से स्मैकडाउन लाइव में काफी बदलाव करने की मांग की है। इन बदलावों में उन्होंने रोंडा को स्मैकडाउन में लाए जाने के लिए भी कहा है क्योंकि उन्हें पता है कि रोंडा काफी मशहूर हैं और उनका MMA बैकग्राउंड अच्छे से इस्तेमाल किया जा सकता है।

रोंडा को स्मैकडाउन में देखना काफी दिलचस्प होगा क्योंकि वह शुरुआत से ही रॉ में रही हैं और उन्होंने कभी भी स्मैकडाउन में फाइट नहीं की है। वह निश्चित रूप से वहां सुपरस्टार साबित हो सकती हैं और नेओमी, सोन्या डेविल और असुका के खिलाफ कुछ शानदार मुकाबले लड़ सकती हैं। यदि रोंडा WWE में रुकती हैं और स्मैकडाउन जाती हैं तो उन्हें काफी पैसा मिल सकता है जिससे उन्हें कंपनी में रोक पाना आसान होगा।

#1 टोटल डिवाज पर जाने की खबरें

Enter caption

टोटल डिवाज के नौवें सीजन के लिए काफी ज़्यादा उलटफेर होने की संभावना है। बैला ट्विंस के रूप में शो की मेन स्टार और लाना का शो से जाना पक्का है। केवल इस बात की ही अफवाह नहीं है कि सोन्या डेविल शो ज्वाइन कर रही हैं बल्कि यह चर्चा भी जोरों पर है कि शो के नौवें सीजन के लिए रोंडा राउज़ी भी जा रही हैं। रिपोर्ट्स की माने तो रोंडा और उनके पति के फार्म हाउस पर शो के कैमरे पहुंच चुके हैं और शूटिंग शुरु हो चुकी हैं।

रोंडा का कॉन्ट्रैक्ट इतनी जल्दी खत्म नहीं होने वाला है तो WWE उन्हें टोटल डिवाज शो का हिस्सा बनाने से परहेज नहीं करेगी। यदि रोंडा WWE छोड़ रही हैं तो उनके लिए इस शो का हिस्सा बनना किसी काम का नहीं है। हालांकि, यदि रोंडा के टोटल डिवाज में शामिल होने की खबरें सच हैं तो फिर वह किसी भी हाल में कंपनी नहीं छोड़ने वाली हैं।