Create

WrestleMania 35: 3 मुकाबले जो सबसे शानदार साबित हो सकते हैं

Enter caption

साल का सबसे बड़ा रैसलिंग इवेंट अब बेहद करीब आ चुका है और रैसलमेनिया को लेकर रैसलिंग फैंस में उत्साह का माहौल अपने चरम पर है। विंस मैकमैहन की कंपनी ने पिछले कुछ हफ्तों में अपने फैंस को काफी सरप्राइज दिए हैं और यह बात तय हो चुकी है कि 7 अप्रैल को हमें ब्लाकबस्टर शो देखने को मिलेगा।

रैसलमेनिया 35 का आयोजन न्यू जर्सी के मेटलाइफ स्टेडियम में कराया जाना है और रैसलमेनिया 29 का आयोजन भी यहीं कराया गया था जो कि काफी ज़्यादा सफल रहा था। शो के लिए कई मुकाबलों की घोषणा हो चुकी है तो वहीं कुछ मुकाबले अगले दो हफ्तों में घोषित कर दिए जाएंगे। इस साल के शो के लिए मैच कार्ड काफी शानदार लग रहे हैं।

पिछले साल रैसलमेनिया सात घंटे चला था, लेकिन इस साल इसके और भी ज़्यादा समय तक चलने की संभावना है। एक नजर डालते हैं उन तीन मैचों पर जो रैसलमेनिया 35 पर सबसे बेहतरीन साबित हो सकते हैं।

#3 एजे स्टाइल्स बनाम रैंडी ऑर्टन

Enter caption

स्मैकडाउन के दो टॉप स्टार सबसे बड़े स्टेज पर मुकाबले के लिए तैयार हैं। रैसलिंग जगत के दोनों दिग्गज इस मुकाबले में खुद को श्रेष्ठ साबित करने उतरेंगे। इस फ्यूड की शुरुआत तब हुई थी जब फास्टलेन में स्टाइल्स ने ऑर्टन पर हमला किया था। फास्टलेन के बाद स्मैकडाउन पर दोनों दिग्गजों ने शानदार सैगमेंट बनाया जहां एजे ने वाइपर को रैसलमेनिया मुकाबले के लिए चैलेंज किया।

स्मैकडाउन लाइव को उस घर के रूप में जाना जाता है जिसे स्टाइल्स ने बनाया है, लेकिन 17 साल से ब्लू ब्रांड का हिस्सा रहने वाले ऑर्टन इस बात को नहीं मानते हैं। इस मैच के लिए काफी बेहतरीन तरीके से माहौल बनाया जा रहा है और दोनों ही सुपरस्टार्स रिंग में शानदार परफॉर्मर हैं तो यह मुकाबला सबसे बेहतरीन साबित हो सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 ड्रू मैकइंटायर बनाम रोमन रेंस

Enter caption

ड्रू मैकइंटायर ने इस हफ्ते रोमन रेंस को बुलाया था और इनके बीच मुकाबले की घोषणा अगले हफ्ते हो सकती है। चौंकाने वाली बात है कि रोमन पिछले हफ्ते रॉ में उपस्थित नहीं थे, लेकिन इस हफ्ते वह मैकइंटायर के चैलेंज को स्वीकार कर सकते हैं। रेड ब्रांड के सबसे बड़े हील और कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस के बीच मुकाबला शानदार होने की पूरी संभावना है।

भले ही दोनों के पास मैच बनाने के लिए लंबी फ्यूड नहीं है, लेकिन फिर WWE यूनिवर्स इस मैच को लेकर काफी ज़्यादा उत्सुक है। ल्यूकीमिया का इलाज कराकर वापस आने वाले रेंस को एक बढ़िया विपक्षी की जरूरत थी और मैकइंटायर उनके लिए आदर्श विपक्षी हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि WWE मैकइंटायर को भविष्य के यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में तैयार कर रही है। रैसलमेनिया के बाद भी उन्हें बढ़िया पुश मिलने की पूरी संभावना है।

#1 रोंडा राउज़ी बनाम शार्लेट फ्लेयर बनाम बैकी लिंच

Enter caption

WWE इस फ्यूड को महीनों से बना रहा है और इस बात में कोई शक नहीं है कि यह मुकाबला रैसलमेनिया 35 का सबसे बेहतरीन मुकाबला साबित होने जा रहा है। इस राइवलरी की शुरुआत बैकी लिंच के रॉयल रंबल जीतकर रोंडा राउज़ी को चैलेंज करने के बाद हुई और शार्लेट फ्लेयर को तो इसमें भाग्य के सहारे शामिल होने का मौका मिला।

यह मुकाबला सबसे बड़े शो का मेन इवेंट मुकाबला होगा। भले ही शार्लेट इस मुकाबले का हिस्सा हैं, लेकिन फिर भी फ्यूड पूरी तरह से लिंच और राउज़ी के बीच रही है। इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को कई बार मारा है और रिंग के बाहर सोशल मीडिया पर भी इन दोनों के बीच तगड़ी जंग चल रही है। रैसलमेनिया 34 पर अपने डेब्यू मुकाबले में ही राउज़ी ने कहर बरपा दिया था और एक बार फिर वह ऐसा करने में सफल हो सकती हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment