Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SmackDown के 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने निगेटिव किरदार करने के लिए कंपनी से शिफारिश की

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
Modified 09 Jan 2020, 15:46 IST

क्या किरदार बदलने से बदलती किस्मत?
क्या किरदार बदलने से बदलती किस्मत?

न्यू डे के तीनों मेंबर्स कोफी किंग्सटन, बिग ई और जेवियर वुड्स ने अपने फील द पावर पोडकास्ट में कहा कि उन्हें हील के तौर पर काफी अच्छा लग रहा था लेकिन कंपनी के बेबीफेस वाले फैसले के बाद उन्हें अपना किरदार बदलना पड़ा। कोफी किंग्सटन ने इस दौरान कहा:


कई बार प्रोमोज करते समय हमें कुछ ऐसी बातें कहनी पड़ती हैं जिनसे हमारा कोई सरोकार नहीं होता है। मैंने एक बार कहा था कि कंट्री म्यूज़िक बेकार है, और वो मैं कह रहा था जो मेरा असली किरदार है। मुझे कंट्री म्यूज़िक नहीं पसंद है। ये बात मैंने नैशविले में कही थी जो कि कंट्री म्यूज़िक का गढ़ है। हम पीछे हँस रहे थे कि मैं ये नहीं कहूंगा, लेकिन बाहर जाते ही मैंने कंट्री म्यूज़िक को लेकर अपने विचार स्पष्ट रूप से रख दिए। सही मायनो में कंट्री म्यूज़िक मेरे लिए नहीं है।

ये भी पढ़ें: 5 धमाकेदार तरीके जिनसे सुपरस्टार नाया जैक्स वापसी कर सकती हैं

बिग ई ने कहा कि लाइव ऑडिएंस के सामने निगेटिव किरदार को ना कर पाना वो मिस करते हैं:

नैशविले के बारे में तो आपको पता ही चल गया। हम अपने मन का ना कर पाने को मिस करते हैं। पिट्सबर्ग में हमें खराब तौलिए मिले और हमने उनका गलत तरह से इस्तेमाल किया। बाल्टीमोर में हमने एडम जोंस के साथ कुछ किया जो ओरिओल्स के लिए खेलते थे, और हम लोकल टीम्स के साथ कुछ कर पाते थे जिसे हम अब मिस करते हैं।

वहीं पूर्व WWE चैंपियन जेवियर ने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा:

हम हील बनना चाहते थे, और बेबीफेस के खिलाफ थे। हमें बताया गया कि बिजनेस के कारणों से ऐसा करना जरूरी था।

बिग ई ने इसके पीछे कंपनी के फैसले को समझने की बात कही क्योंकि उन्हें बेबीफेस में बेहतर रिएक्शंस मिल रहे थे:

मेरे हिसाब से वो अच्छा था, पर हम उसे नहीं करना चाहते थे। हम समझते हैं कि अजीब सी हरकतें करके हमें लोगों से काफी अच्छा रिएक्शन मिल रहा था, लेकिन अगर कोई ऐसा मेरे सामने करे तो मैं नाराज हो जाऊँगा।
Advertisement

वुड्स ने एटीट्यूड एरा से द रॉक का एक उदाहरण देकर इस बात को खत्म किया।

एटीट्यूड एरा में रॉक के खिलाफ आप एक बेबीफेस के तौर पर क्या कर सकते थे। मैं आपकी जानकारी के लिए बता दूँ कि मैं ये नहीं कह रहा हूँ कि हम द रॉक हैं।
Published 09 Jan 2020, 15:46 IST
Advertisement
Fetching more content...