Create

3 WWE सुपरस्टार जो इस बार लड़ सकते हैं अपना पहला Wrestlemania मैच

wrestlemania 35
Neeraj sharma

रैसलमेनिया 35, जिसका पूरा रैसलिंग जगत बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है, अब केवल कुछ ही दिन की दूरी पर रह गयी है। 7 अप्रैल (भारतीय समयानुसार 8 अप्रैल की सुबह) आयोजित होने वाले इस इवेंट में एक नहीं, दो नहीं बल्कि ढेरों दिलचस्प मैच लड़े जाएंगे।

जैसे WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच जो कि ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच लड़ा जायेगा। यह पहली बार है जब सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर किसी रैसलमेनिया मैच में एक दूसरे के खिलाफ उतरने वाले हैं।

हालांकि रैसलमेनिया 31 में सैथ रॉलिंस ने ' मनी इन द बैंक ब्रीफ़केस' कैश इन कर रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को हराते हुए पहली बार WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी। लेकिन अब इनके बीच सिंगल्स मैच लड़ा जायेगा, जिसे कोई भी मिस नहीं करना चाहेगा। वहीं WWE रॉ विमेंस चैंपियनशिप भी पिछले कई महीनों से सुर्ख़ियों में बनी हुई है।

मौजूदा रोस्टर में कुछ ऐसे सुपरस्टार भी मौजूद हैं, जो इस बार अपना रैसलमेनिया डेब्यू कर सकते हैं। आइये नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ सुपरस्टार्स पर जिन्होंने इससे पहले कभी कोई रैसलमेनिया मैच नहीं लड़ा है।

# इलायस

elias has never competed in a wrestlemania match

इलायस का मेन रोस्टर डेब्यू 2017 यानी रैसलमेनिया 33 के तुरंत बाद हुआ था। यानी उनके सफर में उन्हें रैसलमेनिया 34 का साथ मिला, परन्तु वहां उन्हें कोई मैच नहीं मिल सका।

लेकिन आपको याद दिला दें कि उन्होंने रैसलमेनिया 34 में जॉन सीना समेत हजारों दर्शकों को चौंकाते हुए एंट्री ली थी। रैसलमेनिया 35 में भी इलायस के लिए कोई ख़ास स्टोरीलाइन नजर नहीं आ रही है। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक वो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए बॉबी लैश्ले के सामने चुनौती पेश कर सकते हैं।

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# एम्बर मून

ember moon

एम्बर मून को रिंग में लड़ते देख आपको ऐसा नहीं लगता कि यह गजब की एथलीट WWE चैंपियन बनने की हक़दार है। उनका मेन रोस्टर डेब्यू रैसलमेनिया 34 से अगली रॉ में हुआ था।

पूरा एक साल बीत चुका है और इस सुपरस्टार ने अपने मूव्स के जरिये पूर्व चैंपियन रैसलर्स को भी रिंग में धूल चटाई है। दुखद बात यह है कि एम्बर मून फिलहाल कोहनी की चोट से ग्रस्त हैं और उनकी वापसी में अभी भी कुछ महीने का वक्त लग सकता है। जाहिर है कि एम्बर मून का रैसलमेनिया डेब्यू और भी आगे खिंचता जा रहा है।

#एंड्राडे

andrade contender for united states championship for wrestlemania 35

एंड्राडे को भी रैसलमेनिया 34 के बाद मेन रोस्टर डेब्यू करने का मौका मिला था। लेकिन मानना पड़ेगा, मौके का फायदा कोई एंड्राडे से उठाना सीखे।

पिछले एक साल के दौरान उन्होंने डेनियल ब्रायन, रे मिस्टीरियो और एजे स्टाइल्स जैसे दिग्गजों के सामने कड़ी चुनौती पेश की है। एक ही साल में एंड्राडे WWE के मुख्य रैसलर्स में शुमार हो गए हैं।

फिलहाल एंड्राडे यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप फियूड का हिस्सा बने हुए हैं। संभव ही रैसलमेनिया 35 में एंड्राडे, समोआ जो और अन्य रैसलर्स के सामने कड़ी चुनौती पेश करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 10 मौजूदा WWE सुपरस्टार जो कभी Wrestlemania मैच नहीं जीत पाए

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...