Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: कंपनी से निकाले गए पूर्व चैंपियन जल्द रैसलिंग करते आएंगे नजर

SENIOR ANALYST
न्यूज़
13 Mar 2019, 15:00 IST

Enter caption

WWE ने फरवरी महीने में कंपनी से तीन रैसलरों की छुट्टी की थी। रिलीज़ किए गए सुपरस्टारों में टाय डिलिंजर, हीडियो इटामी और टीजेपी (TJP) का नाम शामिल है। खबरें सामने आई थी कि टाय डिलिंजर और हीडियो इटामी ने WWE से खुद को रिलीज़ करने की मांग की थी, जिसे WWE ने मान लिया। लेकिन टीजेपी को कंपनी द्वारा किसी और कारण से निकाला गया।

अब पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन TJP मई महीने में 'द रैसलिंग रिवॉल्वर' के लिए मैच लड़ते हुए नजर आएंगे। इंडिपेंडेंट रैसलिग प्रमोशन 'द रैसलिंग रिवॉल्वर' ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी। पहली बार TJP इस इवेंट में शिरकत करने वाले हैं।

इसके अलावा भी TJP, 17-18 अगस्त को होने वाले 'एक्सपो लूचा 2019' में भी नजर आने वाले हैं। एक्सपो लूचा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "TJP जिन्होंने लूचा लिब्रे से ही रैसलिंग की शुरुआत की थी, वो अब एक्सपो लूचा में नजर आएंगे और रैसलिंग भी करेंगे।"

34 साल के टीजेपी को इंडिपेंडेंट रैसलिंग प्रमोशंस में प्यूमा के नाम से जाना जाता था। वो न्यू जापान प्रो रैसलिंग, रिंग ऑफ ऑनर के अलावा इम्पैक्ट रैसिलंग के लिए भी काफी काम कर चुके हैं।

TJP ने साल 2009 में WWE में कदम रखा। उन्हें 2009 में रॉ में मैच लड़ना था, लेकिन उन्हें रिप्लेस कर दिया गया। इसके अगले दिन वो ECW में शेमस के खिलाफ मैच लड़ते हुए नजर आए। साल 2016 में एक बार फिर से उनकी वापसी देखने को मिली।

उन्होंने क्रूजरवेट क्लासिक टूर्नामेंट में हिस्सा लिया। इस टूर्नामेंट में उन्होंने जॉनी गार्गानो, रिच स्वॉन, कोटा इबुशी जैसे रैसलरों को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। फाइनल में ग्रैन मैटेलिक को हराकर WWE के पहले क्रूजरवेट चैंपियन बने और WWE द्वारा निकाले जाने से पहले वो 205 लाइव में परफॉर्म कर रहे थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...