TLC 2020: 5 कारण क्यों शार्लेट फ्लेयर इस पीपीवी में वापसी करते हुए नई विमेंस टैग टीम चैपियन बनी

शार्लेट फ्लेयर TLC 2020 में वापसी करते हुए नई विमेंस टैग टीम चैंपियन बनी
शार्लेट फ्लेयर TLC 2020 में वापसी करते हुए नई विमेंस टैग टीम चैंपियन बनी

TLC 2020 के जरिए शार्लेट फ्लेयर ने लंबे समय बाद WWE टेलीविजन पर वापसी की और आपको बता दें, वह इस पीपीवी में असुका के मिस्ट्री पार्टनर के रूप में शायना बैजलर और नाया जैक्स के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैपियनशिप मैच में लड़ने उतरी थी। शार्लेट फ्लेयर को इस मैच में लाना के जगह शामिल किया गया था जो कि स्टोरीलाइन इंजरी की वजह से इस वक्त ब्रेक पर हैं।

ये भी पढ़ें: TLC 2020: 5 कारण क्यों ड्रू मैकइंटायर ने इस पीपीवी में अपना WWE चैंपियनशिप रिटेन किया

हालांकि, शार्लेट फ्लेयर ने लंबे समय बाद रिंग में वापसी की लेकिन उनके परफॉर्मेंस में कोई भी गिरावट देखने को नही मिली और वह इस मैच में शायना बैजलर को पिन करते हुए असुका के साथ नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनीं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 बड़े कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों शार्लेट फ्लेयर ने TLC 2020 में लंबे समय बाद वापसी करते हुए असुका के साथ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया।

5- WWE की रेटिंग बढ़ाने के लिए शार्लेट फ्लेयर की वापसी हुई

पिछले हफ्ते RAW के शो के रेटिंग में जबरदस्त गिरावट होने के बाद कई रिपोर्ट्स सामने आई जिसमें यह बताया गया कि रेटिंग सुधारने के लिए कंपनी कुछ बड़े कदम उठाने वाली है। शायद यही कारण है कि WWE RAW की रेटिंग बढ़ाने के लिए शार्लेट फ्लेयर जैसे बड़े सुपरस्टार की वापसी कराई गई है। आपको बता दें शार्लेट कॉस्मेटिक सर्जरी कराने की वजह से WWE से करीब 6 महीने तक दूर रही थी और यह कहना गलत नहीं होगा कि इस दौरान RAW विमेंस डिवीजन को उनकी काफी कमी खली थी।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE ने TLC पीपीवी के जरिए इशारों-इशारों में बताई

अब जबकि, शार्लेट की वापसी हो चुकी है वह RAW विमेंस चैंपियन असुका के साथ मिलकर RAW विमेंस डिवीजन को एक बार लाइमलाइट में ला सकती है और शायद यही वजह है कि WWE ने स्टोरीलाइन इंजरी दिखाते हुए लाना को RAW विमेंस चैंपियनशिप मैच से बाहर कर दिया था।

4- शार्लेट फ्लेयर को WWE में विमेंस टैग टीम चैंपियन बनाने के लिए

शार्लेट फ्लेयर WWE में 12 बार की विमेंस चैंपियन रह चुकी है और आपको बता दें, वह अपने करियर में 4 बार RAW विमेंस चैंपियन, 5 बार SmackDown विमेंस चैंपियन, 2 बार NXT विमेंस चैंपियन और इसके साथ ही वह आखिरी डिवाज चैंपियन भी थी। शार्लेट के लिए WWE में केवल विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप ही जीतना बाकी था और वह TLC 2020 में असुका के साथ मिलकर इस चैंपियनशिप को भी जीतने में कामयाब रही।

3- नाया जैक्स के वजह से ही शार्लेट WWE में चोटिल हुई थी

नाया जैक्स ही वह सुपरस्टार जिनके द्वारा किये गए घातक हमले की वजह से शार्लेट फ्लेयर को लंबे वक्त तक एक्शन से दूर रहना पड़ा था। शायद यही कारण है कि शार्लेट ने असुका के मिस्ट्री पार्टनर के रूप में वापसी करते हुए TLC 2020 में नाया जैक्स और शायना बैजलर की जोड़ी को हराकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया।

संभावना है कि आने वाले हफ्तों में शार्लेट फ्लेयर और नाया जैक्स के बीच सिंगल्स फ्यूड देखने को मिल सकता है।

2- शार्लेट फ्लेयर और असुका WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप की वैल्यू बढ़ा सकते हैं

बेली और साशा बैंक्स पहली विमेंस टैग टीम चैपियंस थी और उन दोनों सुपरस्टार्स ने चैंपियन रहते हुए विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप की वैल्यू काफी बढ़ाई थी। हालांकि, नाया जैक्स और शायना बैजलर ने WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस के रूप में ज्यादा प्रभावित नही किया था और यही वजह है कि उन्हें TLC 2020 में अपना टाइटल गंवाना पड़ा। शार्लेट फ्लेयर नई विमेंस टैग टीम चैंपियन होने के नाते असुका के साथ मिलकर इस टाइटल की वैल्यू एक बार फिर बढ़ा सकती हैं।

1- आने वाले समय में शार्लेट फ्लेयर और असुका के बीच फ्यूड कराने के लिए

भले ही, असुका और शार्लेट फ्लेयर इस वक्त नई विमेंस टैग चैंपियन बन चुकी हैं लेकिन ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड देखने को मिल सकता है। बैकी लिंच की अनुपस्थिति और एलेक्सा ब्लिस के द फीन्ड के साथ बिजी होने की वजह से इस वक्त रेड ब्रांड में असुका के लिए कोई बढ़िया चैलेंजर मौजूद नहीं है।

इसलिए संभावना है कि शार्लेट और असुका आने वाले समय में विमेंस टैग टीम चैपियनशिप गंवाने के बाद एक-दूसरे के खिलाफ फ्यूड में आ सकती हैं।