Create
Notifications

WWE चैंपियनशिप मैच में हुई बड़ी गलती के बाद फूटा फैंस का गुस्सा, जमकर निकाली अपनी भड़ास 

Enter caption
मयंक मेहता

WWE TLC पीपीवी के पहले मैच में ऐसा कुछ हुआ, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। द मिज ने ड्रू मैकइंटायर और एजे स्टाइल्स के बीच चल रहे WWE चैंपियनशिप मैच के दौरान अपना मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को कैशइन किया, लेकिन वो टाइटल को जीतने में नाकाम साबित हुए। इस मैच को अंत में ड्रू मैकइंटायर ने जीता और WWE चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

इस मैच के परिणाम ने सभी को पूरी तरह हैरान कर दिया, क्योंकि किसी को उम्मीद नहीं थी कि मिज का कैशइन वेस्ट जाने वाला है। आपको बता दें कि इस साल ओटिस ने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को जीता था, लेकिन द मिज ने हैल इन ए सैल पीपीवी में ओटिस को हराकर इस ब्रीफकेस को अपने नाम कर लिया था।

यह भी पढ़ें: TLC में WWE चैंपियनशिप मैच का हुआ बेहद चौंकाने वाला अंत, मनी इन द बैंक ब्रीफकेस भी हुआ कैशइन

द मिज द्वारा असफल मनी इन द बैंक कैशइन के बाद हर कोई यह सवाल कर रहा है कि अगर उनका कैशइन फेल ही होना था, तो उन्हें यह ब्रीफकेस दिया ही क्यों गया।

आइए नजर डालते हैं TLC में WWE चैंपियनशिप में असफल कैशइन को लेकर किस तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई है:

( द मिज अगर मनी इन द बैंक को सफलतापूर्व कैशइन नहीं करने वाले थे, तो ओटिस को ही मनी इन द बैंक विनर बने रहने दिया जाना चाहिए था)

(WWE TLC के पहले मैच में मनी इन द बैंक को वेस्ट कर दिया गया। उन्होंने इस एंडिंग के लिए मिज को यह ब्रीफकेस दिया ही क्यों। मैं यहां जो हुआ उससे 100000% ज्यादा ओटिस vs ड्रू देखना पसंद करतीं)

(मिज को इस तरह कैशइन कराने का कारण समझ में नहीं आया और एक बार फिर ओटिस से इसे लिया ही क्यों? WWE ने इसे पूरी तरह से बर्बाद कर दिया, खासकर ओटिस अगर क्लीन तरीके से शिंस्के को हरा रहे हैं, तो ब्रीफकेस उनके पास ही रहने देना चाहिए था)

(मुझे खुशी है कि ड्रू मैकइंटायर ने WWE चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया, लेकिन अगर उनका प्लान मिज को मनी इन द बैंक हराना था, तो ओटिस से इसे लिया ही क्यों? WWE लॉजिक)

(मुझे लग रहा है वो सभी को सरप्राइज देंगे कि मिज ने कभी मनी इन द बैंक ब्रीफकेस कैशइन ही किया नहीं। (जॉन मॉरिसन ने कैशइन किया था)।

(मुझे इसलिए हैरानी नहीं हो रही है, क्योंकि ड्रू मैकइंटायर WWE चैंपियन बने हुए हैं, बल्कि उन्होंने मिज को MITB विनर बनाकर वेस्ट कर दिया)

( द मिज अब ब्रॉन स्ट्रोमैन, डेमियन सैनडो, बैरन कॉर्बिन और जॉन सीना की लिस्ट में शामिल हो गए, जो अपनी कॉन्ट्रैक्ट सफलतापूर्वक कैशइन नहीं कर पाए)


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...