Create
Notifications

WWE TLC के सभी चैंपियनशिप मैचों और उनके नतीजों पर एक नजर

Ankit

WWE रॉ का एक्सक्लूसिव पीवीवी TLC हो चुका है। इस पीपीवी में रेड ब्रांड की ज्यादा चैंपियनशिप को नहीं डिफेंड किया गया लेकिन फिर भी कुछ टाइटल इसमें डिफेंड हुए। रॉ की टैग टीम टाइटल को पीपीवी में जगह नहीं मिली क्योंकि वो हैंडीकैप मैच में शामिल थे, जबकि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपिनयशिप भी इस पीपीवी के पिक्चर में नहीं थी। ब्रॉक लैसनर रेड ब्रांड का हिस्सा है साथ ही यूनिवर्सल चैंपियन बावजूद इसके उनका भी मैच इतने बड़े पीपीवी में नहीं रखा गया। आपको बता दे की रोमन रेंस और ब्रे वायट तबीयत खराब होने के कारण पहले ही TLC से बाहर हो चुके थे। जिसके बाद ब्रे वायट की जगह फिन बैलर के खिलाफ एजे स्टाइल्स का मैच हुआ ,जबकि रोमन रेंस को कर्ट एंगल ने रिप्लेस किया। चलिए नजर डालते है पीपीवी में हुए सभी चैंपियनशिप मैचों के परिणामों पर-


रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच

रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस का मैच अपनी दुश्मन मिकी जेम्स के खिलाफ हुआ। एलेक्सा ब्लिस और मिकी जेम्स का फिउड ज्यादा पुराना नहीं है, बल्कि हाल ही में शुरु हुआ था। एक इंटरव्यू के दौरान ब्लिस द्वारा मिकी पर कमेंट किया गया था, जिसके बाद ये स्टोरीलाउन तैयार की गई। रेड ब्रांड में नौकझोंक के बाद TLC पीपीवी में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच को रखा गया, जिसको चैंपियन एलेक्सा ब्लिस ने आसानी से जीत लिया। मैच के बाद मिकी जेम्स ने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया।


क्रूजरवेट चैंपियनशिप

इस चैंपियनशिप के लिए कलिस्टो और एंजो का मैच हुआ। इससे पहले एंजो ने नेविल को हराकर क्रूजरवेट चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। जिसके बाद विंस मैकमैहन के मास्टर प्लान के चलते नेविल को इस टाइटल से दूर किया गया और कलिस्टो को शामिल किया। रॉ में हुए लंबरजैक मैच में एंजो का सामना कलिस्टो के खिलाफ जिसको कलिस्टो ने जीत कर नई इबारत लिखी। वहीं चैंपियनशिप के लिए रीमैच TLC पीपीवी में हुआ और एंजे ने इस मैच में जीत दर्ज की।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...