WWE Royal Rumble मैच में TNA के टॉप चैंपियन ने एंट्री करके चौंकाया, शानदार प्रदर्शन के बाद दिया भावुक संदेश

WWE Royal Rumble में अन्य कंपनी की विमेंस चैंपियन ने की धमाकेदार एंट्री
WWE Royal Rumble में अन्य कंपनी की विमेंस चैंपियन ने की धमाकेदार एंट्री

Jordynne Grace: WWE का रॉयल रंबल (Royal Rumble) इवेंट अब खत्म हो गया है। इस इवेंट की शुरुआत में विमेंस रंबल मैच हुआ, जिसमें कई स्टार्स ने चौंकाने वाली वापसी और एंट्री की। इनमें से सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह थी कि एक अन्य रेसलिंग कंपनी में काम करने वाली चैंपियन ने अपनी चैंपियनशिप के साथ एंट्री की।

TNA स्टार और नॉकआउट्स चैंपियन जॉर्डिन ग्रेस ने इवेंट में हुए विमेंस Royal Rumble मैच में पांचवें नंबर पर एंट्री की। वह इस दौरान अपनी चैंपियनशिप को पहने हुई थीं। नेओमी भी इस मैच का हिस्सा थीं और वह दूसरे नंबर पर मैच का हिस्सा बनी थीं। नेओमी पहले TNA का हिस्सा थीं लेकिन अब उन्होंने इस मैच के माध्यम से WWE में वापसी कर ली है। जॉर्डिन ग्रेस ने जो चैंपियनशिप पहनी हुई है, वह उन्होंने नेओमी से ही जीती है। फैंस उनके और नेओमी के बीच की कहानी को जानते थे। इसकी वजह से जब इन दोनों ने रिंग में एक दूसरे का सम्मान किया, तो सभी ने अपनी खुशी का इजहार किया।

इसके बाद दोनों ने आपस में मुकाबला करना शुरू कर दिया। यह पहला मौका नहीं है, जब किसी अन्य रेसलिंग कंपनी की महिला सुपरस्टार ने विमेंस Royal Rumble में एंट्री की है। इससे पहले 2022 में मिकी जेम्स ने अपने टाइटल के साथ एंट्री की थी। उसे फैंस ने बेहद पसंद किया था। वह उस मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन करने के बाद एलिमिनेट हो गई थीं। उन्होंने बाद में इस टाइटल को छोड़ दिया था। जॉर्डिन ग्रेस ने भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन वह इसे अंत तक ले जा पाने में असफल रहीं। जॉर्डिन ग्रेस को आखिरकार बियांका ब्लेयर ने मैच से एलिमिनेट कर दिया।

WWE के Royal Rumble मैच में अपने समय को लेकर Jordynne Grace ने दिया भावुक संदेश

जॉर्डिन ग्रेस ने विमेंस Royal Rumble मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने मैच में अपने समय के बाद सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट की, जिसमें उन्होंने WWE फैंस का धन्यवाद किया।इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह आखिरी बार नहीं होगा जब हम TNA को देखने वाले हैं। उन्होंने लिखा,

"शुक्रिया WWE फैंस। यह आखिरी बार नहीं है, जब आप TNA को देखेंगे।"