दूसरी कंपनी के रेसलर ने WWE में चौंकाने वाली वापसी करते हुए मचाया बवाल, फेमस Superstar के साथ मिलकर टॉप चैंपियन की टीम को दी करारी हार

WWE, Joe Hendry, Trick Williams,
जो हेंड्री WWE का पूरी तरह हिस्सा बनेंगे? (Photo: WWE.com)

Joe Hendry WWE Shocking Return: WWE NXT में इस हफ्ते TNA स्टार जो हेंड्री (Joe Hendry) ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए बवाल मचाया। उन्होंने पूर्व NXT चैंपियन ट्रिक विलियम्स (Trick Williams) के साथ टीम बनाकर मेन इवेंट में टॉप चैंपियन की टीम को करारी हार दी। यह जो की WWE में पहली जीत है।

इस हफ्ते NXT की शुरूआत में ईथन पेज के सैगमेंट में ट्रिक विलियम्स, शॉन स्पीयर्स और जे'वॉन एवंस का दखल देखने को मिला था। जल्द ही, इन सुपरस्टार्स के बीच रिंग में ब्रॉल की शुरूआत हो गई थी। इसके बाद ईथन और शॉन vs ट्रिक और एवंस टैग टीम मैच बुक कर दिया गया। हालांकि, जे'वॉन खुद पर बैकस्टेज ब्रूक्स जेनसेन द्वारा हुए खतरनाक हमले की वजह से मुकाबले से बाहर हो गए।

इसके कुछ समय बाद बैकस्टेज मॉनिटर पर जो हेंड्री की तस्वीर फ्लैश करके उन्हें ट्रिक विलियम्स का नया टैग टीम पार्टनर बनाने के संकेत दिए गए। हेंड्री मेन इवेंट में NXT चैंपियन ईथन पेज और जे'वॉन एवंस के खिलाफ टैग टीम मैच के लिए ट्रिक के मिस्ट्री पार्टनर के रूप में सामने आए। यह जबरदस्त मैच साबित हुआ और दोनों टीमों ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी।

इस मैच के अंत में जो हेंड्री ने शॉन स्पीयर्स को टॉप रोप से रिंग के बाहर फेंका जहां उन्हें ट्रिक विलियम्स ने ट्रिक शॉट मूव हिट कर दिया। इसके बाद विलियम्स ने एक बार स्पीयर्स को रिंग में भेज दिया। जल्द ही, हेंड्री ने शॉन को अपना फिनिशर देकर अपनी टीम को बड़ी जीत दिला दी

WWE NXT में जो हेंड्री का इन-रिंग डेब्यू कुछ खास नहीं रहा था

कुछ हफ्ते पहले डेवलपमेंटल ब्रांड में NXT चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए बैटल रॉयल मैच का आयोजन किया गया था। जो हेंड्री ने इस मुकाबले के जरिए NXT में अपना इन-रिंग डेब्यू किया था। हालांकि, जो इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए थे और वो कुछ सेकेंड्स में ही मुकाबले से एलिमिनेट हो गए थे। देखा जाए तो हेंड्री फैंस के बीच काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं इसलिए WWE उन्हें आने वाले समय में भी NXT में इस्तेमाल करती हुई दिखाई दे सकती है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now