"हम आमने-सामने आएंगे"- WWE दिग्गज The Rock, John Cena और CM Punk के खिलाफ लड़ना चाहते हैं दूसरी कंपनी के वायरल Superstar

Ujjaval
WWE दिग्गजों का सामना करना चाहते हैं TNA स्टार (Photo: WWE.com)
WWE दिग्गजों का सामना करना चाहते हैं TNA स्टार (Photo: WWE.com)

TNA Star Wants Face John Cena, The Rock & CM Punk: WWE NXT के हालिया एपिसोड में TNA स्टार जो हेंड्री (Joe Hendry) नज़र आए थे। वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल सुपरस्टार हैं और इसी वजह से NXT में उनका आना काफी ज्यादा सफल साबित हुआ। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने जॉन सीना (John Cena), द रॉक और सीएम पंक जैसे दिग्गजों के साथ रिंग शेयर करने की बात कह दी है।

Gabby AF पॉडकास्ट पर थोड़े समय पहले जो हेंड्री नज़र आए। इसी बीच उन्होंने जॉन सीना के खिलाफ लड़ने की इच्छा जताई। उन्होंने पुराना किस्सा भी शेयर किया और कहा,

"मेरे दोस्त के पास WWE SmackDown में जाने के लिए VIP टिकट्स थी। वो VIP एरिया में गए और मेरे पास उनके नंबर से कॉल आया। मैं उस समय 15 साल का था और मैंने कॉल उठाया। मुझे सुनाई दिया, 'मैं आपका दोस्त जॉन सीना बोल रहा हूं।’ मुझे उस समय कुछ समझ नहीं आया। सीना ने मुझसे 10 मिनट तक बात की। हमने उनके करियर को लेकर बात की और मैंने उन्हें कहा, ‘मुझे लगता है कि आप अगले WrestleMania में टाइटल जीतेंगे।’ और कुछ ऐसा ही हुआ। अगर वो मेरे सामने आते हैं, तो यह फुल सर्कल मोमेंट होगा। मुझे इस बारे में नहीं पता लेकिन मुझे लगता है कि हम आमने-सामने आने वाले हैं।"

WWE दिग्गज द रॉक और सीएम पंक के खिलाफ भी मैच में भिड़ना चाहते हैं जो हेंड्री

Gabby AF पॉडकास्ट पर ही जो हेंड्री ने WWE दिग्गज द रॉक के खिलाफ मैच की भी बात कही। उन्होंने कहा,

"मैं कुछ चौंकाने वाली चीज़ें बोलने वाला हूं क्योंकि मुझे लगता है कि यह सभी चीज़ें सही साबित होंगी। अगर आप ऑनलाइन जाते हैं, तो आपको मेरा 2017 का एक प्रोमो दिखेगा, जहां मैं द रॉक पर निशाना साध रहा हूं। मुझे ऐसा महसूस होता है कि एक दिन मैं प्रोफेशनल रेसलिंग रिंग में द रॉक का सामना करूंगा। मुझे पता नहीं है लेकिन ऐसा लगता है कि एक दिन यह जरूर होगा।

सीएम पंक को लेकर TNA स्टार ने बताया,

"मैं एक और नाम सामने रखने वाला हूं, जो सीएम पंक का होगा। सीएम पंक और मेरी फोन पर बात नहीं हुई है लेकिन हमने आपस में बातचीत की हुई है। मैंने उन्हें बताया था कि मुझे उनका काम पसंद है और मुझे उम्मीद है कि मैं रिंग में एक दिन उनके साथ काम करूंगा।"

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now