COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में साल 2018 की 10 सबसे शानदार दुश्मनियां 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
8.76K   //    22 Dec 2018, 17:59 IST

Enter caption

साल 2018 WWE के लिए काफी अजीब रहा है। इस साल के शुरुआत में हमें शिंस्के नाकामुरा रॉयल रम्बल पीपीवी को जीतते हुए नजर आए। इसके अलावा रोंडा राउजी ने भी कंपनी के अंदर कदम रखा। रैसलमेनिया तक हमें कुछ अच्छा देखने को नहीं मिला था। मेनिया में हमें जॉन सीना बनाम द अंडरटेकर का ड्रीम मैच देखने को मिला।

इसके बाद अगले 9 महीनों में WWE ने सिर्फ 2 शानदार पीपीवी दिए - हैल इन ए सैल और TLC।

इसके अलावा हमें इस साल पहला विमेंस पीपीवी एवोल्यूशन भी देखने को मिला। पूरे साल हमें सुपरस्टार्स एक दूसरे से दुश्मनी करते हुए नजर आए। कई दुश्मनियां अच्छी रहीं तो कुछ काफी ख़राब।

आइये जानें इस साल की 10 शानदार दुश्मनियों के बारे में, जिन्होंने फैंस का मनोरंजन किया।

#10 द शील्ड बनाम द डॉग्स ऑफ़ वॉर

The only good thing about this feud was the RAW tag team championship match at Hell in A Cell

समरस्लैम के बाद वाली रॉ में एक बार फिर से द शील्ड का रीयूनियन हुआ। इस बार सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़, रोमन रेंस को ब्रॉन स्ट्रोमैन से बचाने आए थे। इसके बाद स्ट्रोमैन का साथ देने रॉ के दो बड़े हील रैसलर्स डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर आए।

इसके बाद हमें इन दोनों टीम्स की दुश्मनी देखने को मिली। इस दुश्मनी से डीन एम्ब्रोज़ को अपना हील टर्न करने की एक वजह भी मिल गई।

हैल इन ए सैल में हमें रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस बनाम डॉल्फ ज़िगलर और ड्रू मैकइंटायर का मैच दिखा था।

इस मैच के अलावा इस दुश्मनी में कोई और मैच इतना अच्छा नहीं था। ये मैच 24 मिनट से भी ज्यादा तक चला था। इस मैच में द डॉग्स ऑफ़ वॉर ने अपनी टैग टीम चैंपियनशिप रिटेन कर ली थी। इस मैच में हमें वो सब देखने को मिला, जिससे फैंस का मनोरंजन हो सकता था।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 10 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...