Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

2018 में WWE सुपरस्टार्स द्वारा की गई गलतियां जिनका खूब मजाक उड़ाया गया

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.20K   //    20 Dec 2018, 17:56 IST

Enter caption

साल का आखिरी महीना दिसंबर अब खत्म ही होने को है और इस साल के सभी WWE पे-पर-व्यू भी अब खत्म हो चुके हैं। फैंस के हिसाब से देखा जाए तो यह साल मिला जुला रहा है। जहाँ एक तरफ हमें सैथ रॉलिंस, डेनियल ब्रायन और एजे स्टाइल्स ने काफी कमाल के मैचेस दिए हैं तो वहीं ड्रू मैकइंटायर, ब्रॉन स्ट्रोमैन और ज़िगलर ने काफी अच्छा काम किया।

वहीं दूसरी तरफ ब्रॉक लैसनर ने निराश किया। यही नहीं कई पुराने सुपरस्टार्स जो काफी सालों से कम्पनी का हिस्सा हैं, उन्होंने मैच के दौरान कुछ ऐसी गलतियां की, जिनकी उनसे उम्मीद भी नहीं कि जा रही थी। कुछ गलतियां (बॉचेस) तो पकड़ में नहीं आईं लेकिन कुछ को लेकर सुपरस्टार्स का काफी मजाक उड़ाया गया। कुछ सुपरस्टार्स की तो कड़ी आलोचना भी की गई क्योंकि उनसे इस स्तर पर इस तरह की गलतियों की उम्मीद कभी नहीं की जाती है।

आइये देखते हैं बड़े सुपरस्टार्स द्वारा मैचों में की गई वो 5 बड़ी गलतियां जिनका खूब मजाक उड़ाया गया।

#5 जॉन सीना बनाम अंडरटेकर: रैसलमेनिया 2018

Enter caption

इस मैच के होने पर ही सन्देह बना हुआ था। सीना लगातार अंडरटेकर को बुलाते रहे और अंडरटेकर ने कोई जवाब नहीं दिया था। अफवाहों की माने तो टेकर मैच के लिए तैयार ही नहीं थे। सीना ने भी मेनिया में दर्शकों के बीच बैठकर शो देखने की बात की थी।

अचानक टेकर मेनिया में आये और उम्मीद थी कि हमें अच्छा मैच देखने को मिलेगा। लेकिन उम्मीद के बिल्कुल विपरीत यह एकतरफा मैच साबित हुआ। शायद दोनों सुपरस्टार मैच के लिए कोई तैयारी नहीं कर पाए थे। यही कारण था कि मेनिया जैसे इवेंट पर इन रैसलिंग दिग्गजों ने कुछ बॉचेस (मूव को परफॉर्म करते समय होने वाली गलतियां) किए।

दरअसल मैच के दौरान अंडरटेकर सीना को बिग बूट मारने के लिए आगे बढ़े और सीना वक़्त से पहले ही रिएक्ट करते हुए गिर गए। जिसके कारण मूव कनेक्ट ही नहीं हो पाया। इस चीज का काफी मजाक उड़ाया गया। किसी ने इसका कारण अंडरटेकर की उम्र तो किसी ने सीना की लापरवाही बताया। कारण जो भी रहा हो इन सुपरस्टार्स से अमूमन इतनी बड़ी गलती की उम्मीद नहीं की जाती है।

Get WWE News in Hindi Here



1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...