Create

WWE के पूर्व चैंपियन ने दी ब्रॉक लैसनर को धमकी, बीस्ट ने हाल ही में फेमस सुपरस्टार का किया था बुरा हाल

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर को महिला सुपरस्टार ने दी धमकी
WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर को महिला सुपरस्टार ने दी धमकी

WWE सुपरस्टार सैमी जेन (Sami Zayn) पर हमला करने के बाद ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को बेली (Bayley) की तरफ से एक मैसेज मिला है। स्मैकडाउन (Smackdown) के हालिया एपिसोड में जेन और लैसनर का आमना-सामना हुआ था। इस दौरान चीजें हाथ से निकलती चली गईं और लैसनर ने व्हीलचेयर पर बैठे जेन पर हमला कर दिया था।

बेली ने इंस्टाग्राम लाइव पर अपने फैंस के साथ बातचीत की और रेसलिंग से जुड़े तमाम मुद्दों पर अपनी राय रखी। लैसनर के खतरनाक आक्रमण के बाद उन्होंने जेन की हालत का भी खुलासा किया। उन्होंने लैसनर को एक मैसेज भी दिया है।

watch out @BrockLesnar…. @itsBayleyWWE is coming for you and your shoe laces. https://t.co/TmUWy0q52d
बेली ने कहा, सैमी जेन ने कहा कि उनकी फीलिंग को उनके गले से अधिक दर्द हुआ है, लेकिन वह कमबैक करेंगे। यदि आप में से किसी को चिंता हो रही है तो जेन ठीक हैं। आप ब्रॉक को एक मैसेज दे दीजिए कि यदि मैंने उन्हें देखा तो मैं उनके जूते के फीते खोल दूंगी।

WWE यूनिवर्सल टाइटल पर है ब्रॉक लैसनर की निगाह

Brock & Sami is my new dream team. #SmackDown @WWE https://t.co/2Cv3raXpFz

पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने यूनिवर्सल टाइटल मैच के लिए जेन को रोमन रेंस का सामना करने पर मजबूर किया था और मैच से पहले ही उनके ऊपर अटैक कर दिया था। ब्रॉक लैसनर के हमले के बाद रोमन के लिए सैमी जेन को चित करना मुश्किल नहीं था।

एक से अधिक साल तक रिंग से दूर रहने के बाद SumerSlam 2021 के साथ ब्रॉक ने WWE टीवी पर वापसी की थी। उन्होंने रोमन रेंस को संबोधित करते हुए साफ कर दिया था कि उनकी नजर यूनिवर्सल टाइटल पर है। Crown Jewel के मेन इवेंट में लैसनर और रोमन का सामना भी हुआ था, लेकिन उस शो में रोमन रेंस ने अपने भाइयों की मदद से इसे जीता था।

WWE Day 1 में एक बार फिर दोनों टाइटल के लिए भिड़ेंगे। बेली की बात करें तो वह चोट के कारण रिंग से बाहर हैं और उनकी वापसी पर कोई पक्की खबर सामने नहीं आई है। उन्हें ट्रेनिंग के दौरान जुलाई में ही चोट लगी थी। हालांकि फैंस को बेली की वापसी का इंतजार है और इस बीच वो WWE प्रोग्रामिंग को लेकर कमेंट करती रहती हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment