Create

"WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर इस दुनिया के सबसे बेस्ट रेसलर हैं"

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

WWE NXT UK चैंपियन वाल्टर (WALTER) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को लेकर इस बार बड़ा बयान दिया। वाल्टर ने कहा कि ब्रॉक लैसनर इस दुनिया के सबसे बेस्ट रेसलर हैं। ये बात वाल्टर ने रोस्टर में एक्टिव रेसलर के रूप में कही। यानि की जब रोस्टर में लैसनर एक्टिव थे तब वो सबसे शानदार थे। वाल्टर ने इससे पहले भी कई बार ब्रॉक लैसनर की तारीफ की है। लैसनर के साथ वाल्टर मैच लड़ना चाहते हैं।

WWE WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर को हार का सामना करना पड़ा था

ये बात सभी को पता है कि WWE इतिहास के सबसे बड़े रेसलर्स की लिस्ट में ब्रॉक लैसनर का नाम ऊपर आता है। WWE में बहुत सफलता लैसनर ने प्राप्त की है। नए रेसलर्स इस सफलता के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं। Talksport को हाल ही में वाल्टर ने अपना इंटरव्यू दिया और ब्रॉक लैसनर की जमकर तारीफ की।

मुझे नहीं पता कि वो कब तक रेसलिंग नहीं करेंगे लेकिन मेरे हिसाब से वो दुनिया के बेस्ट रेसलर हैं। किसी ने इतना पैसा नहीं कमाया, कोई उनकी तरह स्मार्ट नहीं, किसी को नहीं पता कि खुद को कैसे प्रोटेक्ट करना है। ये सब लैसनर ने किया और नाम बनाया। मेरे हिसाब से वो बहुत ही शानदार है और हमेशा रहेंगे।

वाल्टर ने ये भी कहा कि पिछले कुछ सालों में ब्रॉक लैसनर ने बहुत अच्छे मैच लड़े। लैसनर हर बार चर्चा का विषय बने रहते हैं। WrestleMania 36 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ उन्हें हार मिली थी और इसके बाद वो नजर नहीं आए। पिछले कुछ समय से लगातार उनकी वापसी की खबरें चल रही हैं। अभी तक लैसनर की वापसी को लेकर कोई भी कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई। खुद लैसनर ने भी इसके बारे में कोई बयान नहीं दिया।

पिछले साल तक ब्रॉक लैसनर के साथ रिंग में पॉल हेमन नजर आते थे लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। पॉल हेमन इस समय यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ नजर आते हैं। कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि लैसनर और रेंस के मैच का प्लान WWE द्वारा किया जा रहा है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment