Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: WWE को लगा बड़ा झटका, 6-9 महीनों के लिए बाहर हुआ बड़ा सुपरस्टार

  • जानिए कौन-सा टॉप स्टार 6-7 महीनों के लिए बाहर हुआ
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:32 IST

WWE को हुआ बड़ा नुकसान !
WWE को हुआ बड़ा नुकसान !

कुछ समय पहले बताया गया था कि रॉ के एपिसोड में लूचा हाउस पार्टी के खिलाफ मैच के दौरान लार्स सुलिवन को इंजरी हो गई। चोटिल होने के कुछ समय बाद रिपोर्ट्स आयी थी कि वह चोट ज्यादा गंभीर नहीं है लेकिन अब एक अलग भी खबर सामने आ रही है।

दरअसल, रैसलिंग ऑब्ज़र्वर के डेव मैल्टजर ने बताया कि अब 'द फ्रीक' लार्स सुलिवन 6 से 9 महीनों के लिए WWE की रिंग से बाहर रहने वाले हैं। लार्स ने कुछ महीनों पहले रैसलमेनिया 35 के बाद के रॉ के एपिसोड में ही डेब्यू किया था।

डेब्यू के बाद उन्होंने कई सारे दिग्गज सुपरस्टार्स को धराशाई किया था, जिसमें कर्ट एंगल और हार्डी बॉयज़ जैसे टॉप स्टार्स शामिल हैं। इसके अलावा भी सुलिवन ने कई सारे सुपरस्टार्स को लगातार रॉ और स्मैकडाउन पर अटैक किया। उनकी पहली फ़्यूड लूचा हाउस पार्टी के कलिस्टो, लिंस डोराडो और ग्रैन मैटेलिक के खिलाफ हुई।

ये भी पढ़ें:- 36 साल के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की हुई मौत

WWE ने 7 जून को हुए सुपर शोडाउन में लार्स सुलिवन का रिंग में लूचा हाउस पार्टी के खिलाफ डेब्यू मैच करवाया। इस मैच को उन्होंने डिसक्वालीफिकेशन के जरिए जीता था। WWE ने इसके बाद रॉ के एपिसोड में इनके बीच रीमैच बुक किया था, इस मैच में लार्स ने तीनों सुपरस्टार्स की खूब पिटाई की।

WWE ने स्मैकडाउन के एपिसोड के लिए लार्स सुलिवन और मैट हार्डी के बीच में मैच बुक किया था लेकिन बाद में पता चला कि लार्स को घुटनों में चोट आई है। इस वजह से यह मैच कैंसल हो गया था।

रैसलिंग ऑब्ज़र्वर ने बताया कि पिछले हफ़्ते की रिपोर्ट के मुकाबले अब सुलिवन की चोट ज्यादा गंभीर हो गई है लेकिन वह इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं। डेव ने यह भी बताया कि लार्स MRI के लिए भी गए थे और अब कंपनी में चर्चा चल रही है कि सुलिवन 6-9 महीनों के लिए WWE के से बाहर रहने वाले हैं। अब लार्स सुलिवन की सर्जरी हो चुकी है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 21 Jun 2019, 09:58 IST
Advertisement
Fetching more content...