Create

"जीतने वाले सुपरस्टार को दूंगा चुनौती"-WWE Day 1 से पहले रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को पूर्व चैंपियन ने दी धमकी

WWE डे 1 (Day 1) में होगा ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच मैच
WWE डे 1 (Day 1) में होगा ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच मैच
reaction-emoji
PANKAJ

WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। अफवाहों के अनुसार रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 तक इन दोनों की राइवलरी जाएगी। ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) का इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ खास इतिहास रहा है। मैकइंटायर ने इस बार यूनिवसल चैंपियनशिप के लिए साल 2022 का अपना प्लान बता दिया है।

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर ने दिया बहुत बड़ा बयान

मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच अभी तक दो शानदार मैच हो चुके हैं। WrestleMania 35 और Survivor Series 2020 में ये मैच हुए थे। WrestleMania 36 में पिछले साल मैकइंटायर ने ब्रॉक लैसनर को हराकर अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। WWE The Bump शो में इस बार मैकइंटायर नजर आए। मैकइंटायर ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए अपने प्लान का खुलासा करते हुए कहा,

Day 1 पीपीवी में किसकी जीत होगी मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है। मैं इन दोनों के साथ रिंग शेयर कर चुका हूं। मुझे पता है कि ये दोनों क्या कर सकते हैं। लैसनर को हराकर मैंने WWE चैंपियनशिप जीती थी और ये मेरे करियर का सबसे बेस्ट मोमेंट था। ब्रॉक लैसनर के खिलाफ जीत के बाद मैंने अलग लेवल पर काम किया। मुझे लगता है कि इस मैच के बाद ही मेरा असली सफर शुरू हुआ था। रोमन रेंस के साथ मैंने बड़े मैचों में हिस्सा नहीं लिया। अब रोल काफी मजेदार हो गए है। पिछले साल Survivor Series में रोमन रेेंस ने मेरी ताकत देख ली। अब उन्हें पता है कि मैं क्या कर सकता हूं। मैं Day 1 पीपीवी में होने वाला मैच देखूंगा। मैं देखना चाहता हूं कि कौन टॉप पर खड़ा होगा। जो भी इस मैच को जीतेगा मैं उसके खिलाफ जाऊंगा और चुनौती दूंगा।

youtube-cover

रोमन रेंस के साथ मैकइंटायर की राइवलरी हर कोई देखना चाहता है। WWE ने भी इस बार ड्राफ्ट में मैकइंटायर को रेड ब्रांड से ब्लू ब्रांड में डाल दिया। इसका मतलब साफ है कि अगले साल मैकइंटायर और रोमन रेंस का मैच फैंस को देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...