Create

पूर्व चैंपियन ने रोमन रेंस के कारण WWE पर निकाली भड़ास

Enter caption
Neeraj sharma

WWE ने हाल में इंस्टाग्राम पर लोगों की राय मांगी है कि रोमन रेंस का अगला मैच किस रैसलर से होना चाहिए। लेकिन सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन इससे बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए।

इस पोल में रोमन रेंस के अगले मैच के बारे में फैंस की राय मांगी गई , जिसमें रैंडी ऑर्टन का नाम दूर-दूर तक शामिल नहीं किया गया।

रैंडी ऑर्टन बहुत जल्दी किसी बात को लेकर आगबबूला हो जाते हैं और यहाँ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। ऑर्टन का गुस्सा पूरी तरह जायज है क्योंकि वो स्मैकडाउन के ही नहीं बल्कि पूरे WWE रोस्टर के सबसे बड़े और अनुभवी रैसलर्स में से एक हैं। आप देख सकते हैं कि रैंडी ने किस तरह WWE के पोस्ट पर अपनी भड़ास निकाली है।

Enter caption

हमें और साथ में WWE को भी यह नहीं भूलना चाहिए कि रैंडी ऑर्टन तेरह बार WWE चैंपियन रहे चुके हैं। वहीं रोमन रेंस केवल चार बार के वर्ल्ड/यूनिवर्सल चैंपियन रहे हैं।

आपको याद दिला दें कि एजे स्टाइल्स अब स्मैकडाउन रोस्टर का हिस्सा नहीं हैं। इसलिए WWE की ब्लू ब्रांड को बड़े सुपरस्टार की जरूरत थी और वह नाम कोई और नहीं बल्कि रोमन रेंस हैं। विंस मैकमैहन ने खुद रोमन रेंस का स्मैकडाउन में स्वागत किया और साथ में उन्हें सुपरमैन पंच का स्वाद भी चखना पड़ा था।

रोमन रेंस के लिए अगले अगला प्रतिद्वंद्वी चुनने की लिस्ट में डैनियल ब्रायन, बडी मर्फी, लार्स सुलिवन और कॉफी किंग्सटन शामिल हैं।

रैंडी ऑर्टन काफी समय से स्मैकडाउन को अपने मजबूत कंधों पर संभाले हुए हैं। वहीं रोमन रेंस ने एंट्री लेते हुए ही कहा है कि स्मैकडाउन पर अब उनका राज होगा। यदि रोमन और रैंडी के बीच आने वाले समय में फ्यूड नहीं चलाई जाती है, तो यह केवल WWE की ख़राब रणनीति को दर्शाएगा उससे अधिक कुछ नहीं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...