Create

टॉप रैसलर ने AEW का कॉन्ट्रैक्ट ठुकराया, WWE के साथ साइन कर सकता है बड़ी डील

Enter caption

25 मई को AEW का पहला पीपीवी डबल और नथिंग हुआ। इस इवेंट में कई सारे अच्छे मैच देखने हो मिले, साथ ही फैंस को यह शो बहुत पसंद आया। कुछ समय पहले रिपोर्ट्स आयी थी कि जोई रायन AEW के शो में कॉन्ट्रैक्ट साइन करने आ सकते हैं।

सोशल अनसेंसर्ड के अनुसार, जोई रायन ने ऑल एलीट रैसलिंग की बड़ी डील को ठुकरा दिया है। हालांकि वह 'बार रैसलिंग' के एक इवेंट में अपने भविष्य के बारे में बात करेंगे। जोई रायन बताएंगे कि वह भविष्य में क्या करने वाले हैं।

हाल ही में जोई रायन को लूचा अंडरग्राउंड से रिलीज़ कर दिया गया है। उन्होंने 'बींग द एलीट' की कुछ वीडियो में भी काम किया था, साथ ही वह ऑल इन पीपीवी का भी हिस्सा थे। इस सारी बातों के चलते लग रहा था कि वह AEW के शो में आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Super ShowDown में काम करने से मना कर दिया

रैसलिंग ऑब्जर्वर के डेव मैल्टजर ने बताया था कि जोई रायन फिलहाल WWE के संपर्क में हैं। WWE उन्हें NXT में डालना चाहती है और उन्हें भविष्य में कोचिंग के रोल में कंपनी के साथ जोड़ना चाहती है। जोई रायन की एक टी-शर्ट भी बिक रही है, जो दर्शा रही है कि वह इंडिपेंडेंट रैसलिंग को अलविदा कह रहे हैं।

वह अब 30 मई को 'बार रैसलिंग' के पिकल जार शो पर अपने भविष्य के बारे में बात करने वाले हैं। वह इंडिपेंडेंट रैसलिंग से सन्यास लेकर AEW या WWE की ओर रुख कर सकते हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने AEW के कॉन्ट्रैक्ट को ठुकरा दिया है, इसलिए शायद वह WWE NXT में अपने भविष्य को आगे ले जा सकते हैं।

WWE News in Hindi, रॉ और स्मैकडाउन के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment