Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 10 जनवरी 2017

SENIOR ANALYST
Modified 21 Sep 2018

Royal Rumble मैच का हिस्सा होंगे अंडरटेकर अंडरटेकर ने प्रोमो करते हुए कहा, "मैं वापिस आ चुका हूं और पूरी दुनिया के लिए ये जानना बेहद जरुरी है कि मैं रॉयल रम्बल मैच में एंट्री करूंगा"। अंडरटेकर ने स्टैफनी की आंखों में देखते हुए कहा कि वो जो कुछ करना चाहते हैं करेंगे और उन्हें कोई भी नहीं रोक सकता। अंडरटेकर ने आगे बोलते हुए कहा कि वो आज उस जगह मौजूद हैं, जहां उनकी रैसलमेनिया स्ट्रीक को अंडरटेकर ने तोड़ा था लेकिन रॉयल रम्बल में उनकी यात्रा जारी रहेगी।


केविन ओवंस ने गोल्डबर्ग को कहा दुश्मन ESPN Sportscenter के एक सैगमेंट में जोनाथन कोचमैन के साथ हाल ही में WWE यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस नजर आए। इस सैगमेंट में उन्होंने अपने और जैरिको की दोस्ती के बारे में बताया। साथ ही उनसे जब गोल्डबर्ग के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने गोल्डबर्ग के लिए एक ही शब्द यूज किया ‘the enemy'।
डॉल्फ जिगलर ने जॉन सीना से नफरत करने की वजह बताई एक इंटरव्यू के दौरान डॉल्फ जिगलर ने जॉन सीना को लेकर अपने बात रखी और कहा, "किसी कारण से ही वो कंपनी के फेस है। उन्होंने लगातार कंपनी को अच्छेें मैचेस दिए हैं , पोस्टर ब्वॉय के तौर पर वो मेन इवेंट में होते हैं। इतना ही नहीं रैसलमेनिया के मेन इवेंट में भी दिखाई देते है। वो सच में महान हैं इसलिए मैं उनसे नफरत करता हूं। मैं उनकी जगह लेना चाहता हूं, और उनकी तरह बेस्ट बनना पसंद करुंगा। हालांकि हम दोनों की दुश्मनी हुई लेकिन वो सही है इससे रोमांच बना रहता है।"
न्यू ऑरलियन्स में होगी रैसलमेनिया 34 WWE ने रैसलमेनिया 34 का एलान कर दिया है कि साल 2018 में ये मेगा इवेंट कब और कहा होने वाला है। ये इवेंट मर्सिडीज बेंज सुपरडोमं में होगा जो न्यू ऑरलियन्स में हैं। रैसलमेनिय 34 न्यू ऑरलियन्स  में 8 अप्रैल 2018 को होनी है।
WWE में बैरन कॉर्बिन को जल्द ही मिल सकता है बड़ा पुश Cage Side Seats की रिपोर्ट के अनुसार बैरन कॉर्बिन को जल्द ही WWE में एक बड़ा पुश मिलेगा और यह पुश उन्हें स्मैकडाउन लाइव ब्रांड के टॉप स्टार्स में से एक बना देगा। आपको बता दें कि बैरन कॉर्बिन ने रैसलमेनिया 32 पर डैब्यू किया था, उसके बाद बैरन ने तीसरी वार्षिक आंद्रे द जायंट बैटल रॉयल जीती थी
जॉन सीना के इंस्टाग्राम पोस्ट पर ओमेगा ने दी अपनी प्रतिक्रिया जॉन सीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर ओमेगा की फोटो साझा की थी। इस पर भी ओमेगा ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि,'WWE में जॉन सीना सबसे महान रैसलर है, और मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। अगर मेैं यहां पर इसे छोड़ता भी देता हूं तो, मुझमें इतनी क्षमता है कि मैं अपने लक्ष्य फिर निर्धारित कर सकता हूं, और रैसलिंग में अपना मिशन भी बदल सकता हूं। मैं अपने फ्यूचर को लेकर जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेना चाहता हूं'।
Published 10 Jan 2017
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now