Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 13 फरवरी 2017

विजय शर्मा
visit

WWE द्वारा डीन एम्ब्रोज़ और द मिज़ की दुश्मनी खत्म करने की वजह सामने आई रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर का ने बताया कि WWE ने क्यों डीन एम्ब्रोज़ और द मिज़ की दुश्मनी को खत्म कर दिया। मैल्टजर का मानना है कि दोनों स्टार्स रॉयल रम्बल और एलिमिनेशन चैंबर के मेन इवेंट का हिस्सा थे, इसी कारण दोनों के बीच बढ़ती हुई दुश्मनी को जल्दी खत्म कर दिया गया।


ब्रॉन स्ट्रोमैन के पहले बैरन कॉर्बिन और जुडास डेवलिन वायट फैमिली का हिस्सा बन जाते

solowrestling.com के साथ इंटरव्यू में पूर्व NXT स्टार जुडास डेवलिन – जो अभी लुचा अंडरग्राउंड में विबोरा के नाम से काम करते हैं – और स्मैकडाउन लाइव के मौजूदा सुपरस्टार बैरन कॉर्बिन को इस वायट फैमिली का हिस्सा बनने का मौका मिला था।


ट्रिपल एच ने की स्मैकडाउन के दो नए चैंपियनों की तारीफ

रैसलमेनिया से पहले स्मैकडाउन के आखिरी पीपीवी एलिमिमेशन चैंबर में फैंस को दो नए चैंपियन देखने को मिले। एलिमिनेशन चैंबर मैच में ब्रे वायट ने सभी पांच सुपरस्टार्स को मात देकर अपने करियर का वर्ल्ड टाइटल जीता, जबकि विमेंस चैपियनशिप में नेओमी ने एलेक्सा ब्लिस की बादशाहत को खत्म करते हुए ब्लू ब्रांड की नई चैंपियन बनी। इन दोनों ने जिसक तरह का प्रदर्शन किया वो काबिले तारीफ था। जिसको देखते हुए ट्रिपल ने भी इन दोनों नए चैंपियन को शुभकामनाएं दी।


Raw के कई एपिसोड में नजर आएंगे गोल्डबर्ग Wrestlinginc.com

के मुताबिक गोल्डबर्ग 27 फरवरी को होने वाले रॉ के एपिसोड में दस्तक देने वाले है जो फास्टलेन से पहले होने वाला है। जबकि गोल्डबर्ग फास्टलेन के बाद रॉ के एपिसोड में भी शिरकत करेंगे।


'WWE में अब मेरा समय शुरू हो गया है'

एलिमिनेशन चैंबर के किकऑफ शो में मोजो राउली का मैच हुआ कर्ट हॉकिंस के साथ, इस मैच में मोजो राउली ने कर्ट हॉकिंस को मात दी, मैच के बाद WWE को दिए एक्सक्लूजिव इंटरव्यू में मोजो राउली ने जीत के ऊपर खुशी जताई। राउली ने कहा, "यह जीत मेरे लिए काफी अहम हैं। इतने बड़े पीपीवी के किक ऑफ शो का हिस्सा बनना बड़ी बात थी और इसमें जीत हासिल करना मेरे लिए बहुत बड़ी चीज हैं। यह जीत मेरे लिए इसलिए भी खास है, क्योंकि आज मैंने अपने पिता को 14 महीने बाद देखा है और उनके सामने जीत हासिल करना मेरे लिए सपना साकार होने जैसा था। यह मेरा समय हैं।"


WrestleMania में रैंडी ऑर्टन Vs ब्रे वायट के WWE चैंपियनशिप मैच को लेकर डैनियल ब्रायन का बड़ा बयान

एलिमिनेशन चैंबर के बाद हुए टॉकिंग स्मैक शो में रैने यंग ने शो की शुरुआत में कहा कि हमें रैसलमेनिया में रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट के बीच मैच देखने को मिलेगा। स्मैकडाउन के जनरल मैनेजर डैनियल ब्रायन ने रैने यंग की बात को बीच में रोकते हुए कहा, "रैसलमेनिया में अभी 7 हफ्ते का समय बाकी है, ऐसे में इस दौरान कुछ भी हो सकता है। ऐसा भी हो सकता है कि मैं अगले स्मैकडाउन के एपिसोड़ के लिए टाइटल मैच की घोषणा कर दूं"।


WWE ड्राफ्ट की अगली तारीख सामने आई

RingSideNews की रिपोर्ट के अनुसार विंस मैकमैहन ने Q4 अर्निंग कॉल में ब्रैंड स्पलिट के बारे में बात की। चेयरमैन इस समय कंपनी की चीजों से काफी खुश है और उनके मुताबिक ब्रैंड स्पलिट के बाद रॉ और स्मैकडाउन लाइव दोनों ने ही काफी अच्छा किया है। विंस ने यह बात भी कही कि स्मैकडाउन लाइव ने ज्यादा दर्शक को अपनी और खीचा है। रैसलिंग ऑब्जर्वर के ब्रायन एल्व्रेज के मुताबिक अगला ड्राफ्ट रैसमेनिया 33 के बाद जून में होगा।


WWE ने रैसलमेनिया के लिए जॉन सीना-निकी बैला और मिज-मरीस के मैच के बीज बोए

जॉन सीना ने एलिमिनेशन चैंबर में अपना टाइटल गंवा दिया है जबकि उन्होंने द मिज को पहले एलिमिनेट किया था जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि WWE रैसलमेनिया 27 का मैच एक बार फिर फैंस के सामने देखने को मिलेगा। हालांकि कुछ समय से खबरें सामने आ रही थी कि रैसलमेनिया 33 में जॉन सीना और द मिज का मैच होने वाला है वहीं अब लग रहा है कि ये मैच संभव है। वहीं बैकस्टेज निकी और नटालिया की लड़ाई में मरीस पर भी अटैक हुआ जिससे अब उम्मीद है कि रैसलमेनिया के ग्रैंड स्टेज पर सीना और निकी vs द मिज और मरीस का मिक्स टैग मैच देखने को मिल सकता है।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now