Create
Notifications

WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 14 फरवरी 2017

विजय शर्मा
visit

क्रिस जैरिको की चोट पर WWE ने बयान जारी किया मंडे नाइट रॉ के दौरान क्रिस जैरिको और केविन ओवंस की दोस्ती दुश्मनी में बदलती हुई दिखाई दी। WWE ने क्रिस जैरिको की चोट पर बयान जारी करते हुए कहा कि जैरिको को शरीर में कई जगह कट लगे हैं और उन्हें सर्वाइकल के दर्द और दोनों चोटों के लिए जांच की गई है।


FastLane में हो सकता हैं समोआ जो और सैमी जेन का मुकाबला

फास्टलेन के लिए खबर आ रही है कि समोआ जो का मैच इस पीपीवी में सैमी जेन के खिलाफ हो सकता है। Cagesideseats.com के मुताबिक कंपनी फास्टलेन के लिए इन दोनों सुपरस्टार के बीच मैच पर काम कर रही है।


WWE सुपरस्टार रोज़ा मेंडेस ने रैसलिंग से रिटायरमेंट ली

पूर्व WWE सुपरस्टार रोज़ा मेंडेस ने प्रोफेशनल रैसलिंग को अलविदा कह दिया है। रोज़ा मेंडेस ने इंस्टाग्राम पर प्रोफेशनल रैसलिंग से रिटायरमेंट लेने का एलान किया। मेंडेज ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "आज जॉर्डन का पहला बर्थडे है और आज ही में प्रोफेशनल रैसलिंग से रिटायरमेंट लेने का एलान करती हूं। इस बात की घोषणा करते हुए मैं भावुक हो गई हू्ं। पिछले 10 सालों में WWE ही मेरा परिवार रहा है। खुद को काफी खुशनसीब मानती हूं कि मेरी वजह से लाखों WWE फैंस के चेहरों पर मुस्कान आई।


विमेंस चैंपियनशिप जीतने के बाद अपनी इस कामयाबी पर बेहद खुश हैं बेली

विमेंस चैंपियनशिप बनने के बाद ऐसा लगा की बेली खुशी से पागल हो गई। हों भी क्यों ना। क्योंकि इसके लिए बेली ने काफी लंबा इंतजार किया है। वैसे भी रैसलमेनिया से पहले बेली को इतना बड़ा पुश मिलना उनके फ्यूचर के लिए काफी अच्छा है। बेली के चैंपियन बनते ही सोशल मीडिया पर भी फैंस ने उन्हें ढेर सारी बधाई दी। खुद बेली चैंपियन बनने के बाद बहुत खुश थी। उन्होंने फैंस के बीच जाकर अपनी खुशी का इजहार किया। साशा बैंक्स और ट्रिपल एच ने भी उन्हें बधाई दी।


मनी इन द बैंक स्मैकडाउन का एक्सक्लूजिव पीपीवी होगा

WWE की ऑफिशियल साइट में आए आर्टिकल के मुताबिक मनी इन द बैंक पीपीवी इस साल स्मैकडाउन लाइव का एक्सक्लूजिव पीपीवी होगा। यह इवेंट 18 जून को सेंट लुईस में होगा। एरीना में चल रहे विज्ञापन में भी स्मैकडाउन रोस्टर को ही दिखाया जा रहा है और आर्टिकल के मुताबिक शो की टिकट 17 फरवरी को बिकनी शुरू होगी।


अगले हफ्ते की Raw में होगा बिग शो और ब्रॉन स्ट्रोमैन का मैच

अगले हफ्ते की रॉ में दो जाइंट्स का मैच होने वाले है यानी बिग शो और ब्रॉन स्ट्रोमैन का। दोनों ही अपनी-अपनी स्किल्स में माहिर है लेकिन इस मैच में कोई भी किसी पर भारी पड़ सकता है। ये कहना गलत नहीं होगा कि स्ट्रोमैन ने जबसे रॉ में कदम रखा है तभी से उन्होंने बिंग शो को पीेछे छोड़ दिया है। लेकिन रैसलमेनिया के लिए बिग शो काफी मेहनत कर रहे है जिसका नतीजा सभी फैंस को अगले हफ्ते की रॉ में देखने को मिलेगा।


यूएस चैंपियन क्रिस जैरिको को एंबुलेंस में हॉस्पिटल ले जाया गया

आज हुए रॉ के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जिसकी बहुत लोगों को कम उम्मीद थी। उम्मीद ये थी की क्रिस जैरिको और केविन ओवंस फ्रेंडशिप ऑफ फेस्टिवल को बहुत ही अच्छे तरीके से सेलीब्रेट करेंगे लेकिन हुआ कुछ उल्टा ही। क्रिस जैरिको को अंत में केविन ओवंस की दोस्ती महंगी पड़ गई। इस दोस्ती का नतीजा ये निकला की जैरिको को रिंग से एंबुलेंस में जाना पड़ा।


WWE Raw में कोई भी ऐसा स्टार नहीं है जो मुझसे टक्कर ले सके: समोआ जो

मंडे नाइट रॉ के दौरान समोआ जो का माइकल कोल के साथ इंटरव्यू होगा। जिसमें माइकल कोल ने जो से कई सवाल पूछे, जिनका समोआ जो ने बेबाकी के साथ जवाब दिया। समोआ जो ने कहा, "मैं रॉ में लोगों का दिल जीतने और इज्ज़त पाने नहीं आया हूं। मैं यहां लोगों को चोट पहुंचाने के लिए आया हूं। अगर मुझे किसी इंसान की बात को कोई फर्क पड़ता है तो वो सिर्फ ट्रिपल एच हैं क्योंकि उन्होंने ही मुझे मौका दिया है"।


Edited by Staff Editor
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now